Today Breaking News

बाल-बाल बचा किंजल का बच्चा, अनुपमा को असली रूप दिखाएगा अनुज कपाड़िया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा में इस वक्त जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है और इस वक्त हर कोई जानने के लिए बैचेन है कि अब किंजल का क्या होगा? दरअसल पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि जाने-अनजाने में बरखा से किंजल को धक्का लग जाता है और वह पेट के बल जमीन पर गिर पड़ती है। वनराज बौखला चुका है और किसी को भी कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर यह सब कैसे हुआ और किंजल का बच्चा अब बचेगा या नहीं? आज का पूरा एपिसोड इसी ट्रैक पर फोकस रहेगा। कुल मिलाकर अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में भयंकर ड्रामा होने वाला है। 

वनराज लेगा चैन की सांस 

अनुपमा में आज रात दिखाया जाएगा कि अनुपमा और किंजल समेत बाकी लोग क्लिनिक से वापस आ जाएंगे। अनुपमा और किंजल की हालत देखकर वनराज काफी परेशान हो जाएगा। फिर अनुज कपाड़िया बताएगा कि किंजल और उसका बच्चा बिल्कुल ठीक हैं। वनराज गुस्से में आकर अनुपमा को उसकी लापरवाही के लिए डांटेगा। अनुज कपाड़िया को यह बात नागवार गुजरेगी और वह वनराज पर बरस पड़ेगा। अनुपमा के सामने ही वनराज और अनुज में लंबी बहस छिड़ जाएगी। बाबूजी किसी तरह दोनों को शांत करवाएंगे।

अनुपमा के साथ रहेगी किंजल 

वनराज साफ-साफ कह देगा कि अबसे वह और उसके बच्चे अनुपमा के राजमहल में नहीं आएंगे। तभी किंजल रोते हुए वनराज से गुजारिश करेगी कि उसे कुछ देर अनुपमा के साथ रहने दिया जाए। वनराज अपनी बहू के इस फैसले का सम्मान करेगा और घर लौट आएगा। घर आते ही वह पहले पाखी पर अपना गुस्सा निकालेगा कि क्यों उसे अनुपमा के घर जाने की जिद की। अगर वह ऐसा नहीं करती तो किंजल के साथ हादसा नहीं होता। बा को भी सब पता चल जाएगा और वह परेशान हो जाएंगी। 

अनुज-अनुपमा में होगी बहस 

दूसरी ओर अनुज बार-बार अनुपमा से कहेगा कि वनराज कौन होता है उसके घर में आकर उसकी ही बेइज्जती करने वाला। अनुपमा कुछ  नहीं बोलेगी और अनुज का गुस्सा सातवें आसमान पर चला जाएगा। अनुज सिर्फ इतना ही कहेगा कि उसके घरवालों से उसे कोई दिक्कत नहीं लेकिन अगर उसका एक्स हसबैंड बार-बार घर आएगा तो उसे यह बात बर्दाश्त नहीं होगी। साथ वह और बरखा अनुपमा से गुजारिश करेंगे कि वह किंजल को घर छोड़कर आए ताकि वनराज फिर से कोई तमाशा ना करें। अनुपमा अनुज की बात मानने से इनकार कर देगी और कहेगी कि बड़ों की लड़ाई की वजह से वह अपने बच्चों से दूर नहीं रह पाएगी।

'