Today Breaking News

तहसील की चौखट पर मोहब्‍बत ने मांगा इंसाफ- मुझे मेरी प्रेमिका से मिला दो साहब!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी जिले के मिर्जामुराद क्षेत्र में एक युवक ने तहसील पहुंचकर अपनी प्रेमिका को दिलाने की गुहार प्रशासनिक अधिकारियों के समक्ष लगाई है। युवक की गुहार सुनकर प्रशासिनक अधिकारियों ने युवक को न्‍याय दिलाने का आश्‍वासन देकर लौटा दिया है लेकिन अब प्रशासन के सामने दोनों परिवारों को मिलाने की जुगत निकालना टेढ़ी खीर साबित हो रही है। दरअसल युवक और युवती दोनों के ही परिजन इस संबंध को स्‍वीकार नहीं कर रहे हैं। वहीं प्रेमिका की खातिर प्रेमी ने तहसील पहुंचकर गुहार लगायी तो परिसर में भी प्रेम प्रसंग को लेकर खूब चर्चा होने लगी।

इश्क का रोग लग जाने पर प्रेमीयुगल सामाजिक बंधनों को ताक पर रख देते हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार को राजातालाब तहसील में पहुंचा। प्रेमिका को पाने की खातिर प्रेमी ने राजातालाब एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगायी है। एसडीएम ने सीओ सदर और राजातालाब एसओ को मामले की जांच कर कारवाई का निर्देश दिया है। यह प्रेम कहानी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल युवक इसके पूर्व हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिश भी कर चुका है।

राजातालाब क्षेत्र निवासी युवक का अपने ही क्षेत्र की रहने वाली अंतरजातीय युवती से प्यार हो गया। इश्क में डूबेदोनों ने छह माह पूर्व घर से नन्दगंज (गाजीपुर) भागकर एक मंदिर में शादी रचा लिया। दो माह पूर्व युवती के परिजन तलाश करते -करते नन्दगंज पहुंचे और प्रेमी को पीटने के साथ ही युवती को घर उठा लाए। 

इसके बाद दोनों के परिजनों ने उनके मिलने पर पाबंदी लगा कर मोबाइल भी जब्त कर ली। प्रेमिका से न मिल पाने से परेशान युवक बीते गुरुवार की रात ब्लेड से हाथ की नस काटकर खुदकशी का भी प्रयास किया था। प्यार में पागल युवक का कहना है कि मेरी प्रेमिका को घरवाले बंधक बनाये है। अब वह मेरी पत्नी है। पत्नी की विदाई की जाये। उधर, युवती के परिजन युवक से काफी नाखुश हैं।

'