Today Breaking News

गाजीपुर जिले के दरोगा अतुल सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, प्रयागराज में आवास के वाशरूम में मिला शव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के नवाबगंज थाने में तैनात दारोगा का बाथरूम में शव मिलने सनसनीखेज मामला सामने आया है. दारोगा के शव की सूचना के बाद पुलिस महकमे के आला अधिकारियों ने भी मौके का मुआयना किया है. मौके पर फील्ड यूनिट के साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की है.

एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार ने बताया कि लखनऊ में रहने वाले दारोगा के परिवार को घटना की सूचना दी गई है. पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

गाजीपुर जिले का रहने वाला था दारोगा :

प्रयागराज के नवाबगंज थाने में तैनात दरोगा अतुल सिंह मूलतः गाजीपुर जनपद के रहने वाले थे. अतुल सिंह का शव नवाबगंज थाने के सामने स्थित किराए के मकान के बाथरूम में पाया गया है. घटना की सूचना मिलने एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार और पुलिस की जांच टीमें मौके पर पहुंची और मौके से घटना से जुड़े तमाम सबूत जुटाए गए. पुलिस ने दरोगा अतुल सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दरोगा के शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले.

अंडरवियर में मिला शव :

बाथरूम में शव के पास दरोगा की चप्पलें, बाल्टी और मग मिला है. अंडरवियर में दरोगा का शव बाथरूम में औंधे मुंह पड़ा मिला. मौके पर फील्ड यूनिट के साथ ही फोरेंसिक टीम ने घटना से जुड़े साक्ष्य इकट्ठा करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की आधिकारिक तौर पर पुष्टि हो सकेगी.

'