Today Breaking News

ससुराल के पास मिली दामाद की लाश, भाई ने लगाया हत्या का आरोप - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर के शिवदासपुर गांव में मंगलवार को तालाब के पास एक युवक का शव मिला है। उसकी की शिनाख्त आजमगढ़ जनपद निवासी के रूप में हुई। शव को थाने लाने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा कि पास के गांव भुजहुआं में उसकी ससुराल है। इसके बाद से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वहीं मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

सैदपुर के शिवदासपुर गांव के तालाब के पास मंगलवार की सुबह लगभग 9 बजे ग्रामीणों को एक युवक का शव पड़ा दिखाई दिया। जिस पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना खानपुर थाने की पुलिस को दी। कुछ देर बाद युवक की पहचान आजमगढ़ जनपद के महनाजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुखा गांव निवासी संतोष राजभर (35) पुत्र सुबेदार राजभर के रूप में हुई।

तीन भाइयों में सबसे बड़ा था संतोष

मृतक संतोष तीन भाइयों में सबसे बड़ा था, जो राजगीर का काम करता था। मृतक की शादी क्षेत्र के भुजहुआं गांव निवासी सीमा देवी से हुई थी। ससुराल में इस तरह दामाद की डेड बॉडी मिलने से, क्षेत्रीय लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने बताया कि मृतक के भाई द्वारा तहरीर मिली है। जिसपर कार्रवाई करते हुए, पहले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद, मृत्यु के कारणों अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'