Today Breaking News

सैदपुर में दो सगी बहनों का हुआ अपहरण, पुलिस ने शुरू की तलाश - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की दोपहर, संदिग्ध परिस्थिति में दो नाबालिग सगी बहनों का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद उनके परिजनों ने सैदपुर कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ दोनों नाबालिग बहनों के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

जिसके बाद से स्थानीय पुलिस अपहरणकर्ताओं का पता लगाने और दोनों सगी बहनों को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाने के प्रयास में लग गई।

परिजनों ने खूब की तलाश, नहीं लगा पता

गौरतलब है कि सोमवार को थाना क्षेत्र के खिजीरपुर बोझवां गांव निवासी राकेश यादव की पुत्री ज्योति 16 और नीतू 15 वर्ष सोमवार की दोपहर अचानक घर से लापता हो गई। जिस पर कुछ देर परिजन यह सोचकर इंतजार करते रहे कि दोनों गांव में किसी सहेली के पास गईं होंगी।

जहां से कुछ देर में वह घर आ जाएंगे। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी दोनों घर नहीं लौटीं। तब उनके भाई किशुनदेव और पिता राकेश ने नात रिश्तेदारों सहित गांव में उनकी तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद जब दोनों का कोई अता पता नहीं चला, तो मंगलवार की दोपहर को परिजन सैदपुर कोतवाली पहुंचे।

मामला पंजीकृत कर जांच में जुटी पुलिस

जहां परिजनों ने अज्ञात लोगों द्वारा दोनों बहनों के अपहरण किए जाने की तहरीर दी। साथ ही दोनों की तलाश के लिए उनकी फोटो का पंपलेट बनवा कर, जगह जगह सार्वजनिक स्थानों पर चिपकाया भी। अपहृत 16 वर्षीय ज्योति गांव के ही माध्यमिक विद्यालय में कक्षा आठ की छात्रा थी और उसकी छोटी बहन 15 वर्षीय नीतू उसी विद्यालय में कक्षा सात की छात्रा थी।

प्रभारी थाना अधक्ष हैदर अली ने बताया कि दोनों किशोरियों के अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण का मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही अपहृत दोनों नाबालिग बहनों का पता लगा लिया जाएगा।

'