Today Breaking News

गाजीपुर में फिर निर्माणाधीन मकान पर चला बुलडोजर, प्रशासन ने कराया जमींदोज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में भू माफियाओं और अवैध कब्जेदारों के खिलाफ जिला प्रशासन लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रहा है। बुलडोजर की मदद से अवैध कब्जा हटाया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के गोराबाजार मोहल्ले में अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया। यह निर्माण नजूल की जमीन पर बिना अनुमति कराया जा रहा था।

बताया जा रहा है कि प्रशासन ने पहले भी निर्माण को रोका था, लेकिन अतिक्रमणकारी द्वारा प्रशासन की चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए निर्माण कार्य जारी रखा गया। जिसकी सूचना मिलने पर जिला प्रशासन के आदेश पर इसे जमींदोज कर दिया गया। एसडीएम के साथ भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में अवैध तरीके से बनाए जा रहे नीरज गुप्ता के मकान को जेसीबी मशीन द्वारा ध्वस्त किया गया। कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा रही।

निर्माणाधीन मकान को किया गया ध्वस्त

सदर तहसीलदार अभिषेक कुमार ने बताया कि नजूल की जमीन पर बिना अनुमति के नीरज गुप्ता द्वारा लगभग दो बिस्वा में अवैध निर्माण कराया जा रहा था। एसडीएम सदर द्वारा मामले का संज्ञान लेते हुए कब्जा मुक्त कराने के आदेश दिए गए। जिसके क्रम में आज निर्माणाधीन मकान को ध्वस्त किया गया।

'