Today Breaking News

डीसीएम चालक और खलासी को दौड़ाकर मारी गोली, पुलिस जांच में पुरानी रंजिश का अंदेशा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर क्षेत्र के छोटा लालपुर स्थित शराब ठेके के सामने सोमवार की देर रात दो बजे ड्राइवर और खलासी पर गोली चलने से लोगों मे दहशत फैल गई। मौके पर एडीसीपी ने मयफोर्स घटनास्थल का मौका मुआयना कर वारदात की वजहों की पड़ताल की। वहीं पुरानी रंजिश में घटना होने का अंदेशा पुलिस जता रही है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावरों की तलाश में लालपुर पांडेयपुर पुलिस जुट गई है। दोनों घायलों को दीनदयाल अस्पताल से बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

डीसीएम चालक लालजी पाल (45), निवासी सरैया, नवापुरा, सारनाथ और खलासी मनीष यादव (27), निवासी रुस्तमपुर, चौबेपुर आजमगढ़ से माल उतारकर लालपुर मार्ग स्थित मिश्रा पेट्रोल पम्प पर गाड़ी खड़ा कर बाइक से पांडेयपुर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने बाइक पर बैठते ही गोली मार दी। चालक लालजी को गोली सीने में लगी उसके बाद मोटरसाइकिल पर पीछे सवार खलासी मनीष उतरकर एक घर में भागने का प्रयास किया। जिसे बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मार दी। दोनों घायलों को तुरंत डीडीयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां घायलों की हालत गंभीर होते देख उन्हें डॉक्टरों ने बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी की मदद से पुलिस छानबीन शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया घटना को पुलिस रंजिश मानकर चल रही है। लालपुर पांडेयपुर इंस्पेक्टर सतीश यादव के अनुसार पुरानी रंजिश को आधार मानकर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार घायलों से लूटपाट का कोई प्रयास नहीं किया गया है। पुलिस आसपास के सीसी कैमरों के फुटेज के आधार पर साक्ष्य जुटा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। मौके पर एडीसीपी प्रबल प्रताप सिंह ने मौके पर जाकर जांच की और बीएचयू में भर्ती घायलों से भी पूछताछ कर मामले का जल्दी से जल्दी खुलासा करने का निर्देश दिया।

'