Today Breaking News

जौनपुर में भूमि विवाद में सगे भाइयों में मारपीट, एक भाई की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के जमुआ गांव में सोमवार को भूमि विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में आपस में मारपीट हो गई थी। वारदात होने के बाद इसमें घायल एक भाई की बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान देर रात में मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वारदात को लेकर पुलिस की ओर से पूछताछ और जांच पड़ताल के साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

जमुआ गांव निवासी कमलेश कुमार यादव ने इस बाबत थाने में तहरीर दिया है कि सोमवार की शाम लगभग चार बजे आपसी बात को लेकर परिवार के ही बसंत लाल यादव, कामता प्रसाद यादव, जय बहादुर यादव, सत्य प्रकाश, विमलेश यादव व अखिलेश यादव ने मिलकर मेरे पिता राम लखन यादव (70) को गाली गलौज देते हुए लाठी डंडा व गड़ासे से बुरी तरह मारा और पीटा है। मारपीट के दौरान उनके सिर में बुरी तरह चोट लगने के साथ ही उनका हाथ -पैर टूट गया। बेहोशी की हालात में इलाज को जिला अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया। जहां देररात इजाल के दौरान उनकी मौत हो गई।

मौत होने के बाद शव का पोस्‍टमार्टम करने के लिए भेजा गया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस विधिक कार्रवाई की तैयारी कर रही है। पुलिस के अनुसार भाइयों के बीच आपस में विवाद पहले से रहा है। सोमवार की शाम को आपस में विवाद होने लगा तो एक पक्ष की ओर से धारदार हथियार और लाठी डंडों के साथ मिलकर हमला कर दिया गया। हमले की वजह से गंभीर रूप से घायल होने के बाद उनको अस्‍पताल ले जाया गया जहां गंभीर रूप से चोट लगने की वजह से उनकी मौत हो गई।

'