Today Breaking News

आजमगढ़ में उप चुनाव पर बोले निरहुआ, 'अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे', देखें Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ और रामपुर में उप चुनाव होने वाले हैं. सबकी नजर आजमगढ़ की सीट पर टिकी हुई है और सभी जल्द से जल्द इसका परिणाम जानने के लिए उत्साहित हैं. इस सीट से बीजेपी ने एक बार फिर से भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ पर दांव लगाया है और वहीं, अब सपा की ओर से रमाकांत यादव का नाम सामने आ रहा है. हालांकि, अभी तक सपा की ओर से कौन इस सीट पर चुनाव लड़ रहा है ये फाइनल नहीं हो पाया है और ना ही इसकी कोई ऑफिशियली घोषणा की गई है. इसी बीच निरहुआ ने अपने गाने के माध्यम से पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर तंज कसा है. वो गाना ‘अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे’ लेकर आए हैं, जो कि वायरल हो रहा है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपना गाना ‘अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे’ के वीडियो को Nirahua Official के यूट्यूब चैनल से जारी किया है. इनके वीडियो को जहां बीजेपी समर्थन और निरहुआ फैंस पसंद कर रहे हैं वहीं, यूट्यूब पर अखिलेश यादव समर्थक निरहुआ की आलोचना कर रहे हैं साथ ही सपा और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. इनके वीडियो को भी बीते दिन ही रिलीज किया गया है, जिसमें आपको कई गानों ‘कमल के बटन दबइया भइया’ को मिश्रण देखने के लिए मिलने वाला है. इसे 26 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं और दो हजार से ज्यादा लाइक्स. निरहुआ के गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव कवि जी ने लिखे हैं और म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. सहयोग हरिकेश यादव का है. संयोजक संतोष पहलवान हैं.

गाना ‘अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे’ एक छोटी क्लिप निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. हालांकि, उन्होंने इसे शेयर करते हुए कुछ कैप्शन तो नहीं लिखा है, मगर वीडियो पर गाने का टाइटल लिखा है. इस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने के लिए मिल रही है.

'