Today Breaking News

गाजीपुर शहर में बारिश ने खोल दी नगर पालिका की पोल, सड़कें हुईं जलमग्न

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मानसून की पहली बारिस में लोग भीगने को बेताब रहे। बारिस के चलते किसानों की उम्मीद भी बन गई है। बारिस ने नगरपालिका की पोल भी खोल दी। जिससे पूरे शहर में बारिस का पानी जलजमाव के रूप में दिखाई पड़ा। पूरी रात हुइ इस झमाझम बारिस ने लोगों का बेतहासा गर्मी से राहत दिलाई।

अभी बारिश का सीजन ठीक से शुरू भी नहीं हुआ और नगर पालिका की लापरवाही उजागर होने लगी है। बारिश के बाद गाजीपुर शहर के रौजा, लंका, विकास भवन, स्टेशन रोड आदि क्षेत्रों में जलभराव हो गया। ऐसे ही हालात गलियों में भी दिखे। गंदा पानी सड़कों पर जमा होने से लोगों को निकलने में बेहद परेशानी हुई।

सड़कों पर जमा हुआ पानी

नालियों में पड़ी गंदगी वर्षा के पानी के कारण ऊपर आ जाने से गंदगी के साथ साथ बदबू भी उठने लगी है। सड़कों के गड्ढे नहीं भरे जाने और जलनिकासी के मुकम्मल इंतजाम नहीं होने से जहां-तहां पानी भर गया। बारिश के चलते विद्युत आपूर्ति काफी प्रभावित हुई जिससे पेयजल संकट की भी समस्या लोगों को झेलनी पड़ी।

सड़कें काफी पुरानी हो चुकी है

गाजीपुर शहर के सुजावलपुर, रजदेपुर आदि क्षेत्रों की सड़कें काफी पुरानी और गड्ढा युक्त हो चुकी है। बारिश के कारण जलजमाव की समस्या झेलनी पड़ रही है। वही लंका निवासी रमेश ने बताया कि हर साल बारिश में यह सड़क डूब जाती है लेकिन प्रशासन आंखें मूंदे पड़ा हुआ है। फिलहाल बारिश के बाद जलजमाव से शहर वासियों को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ रही है।

'