Today Breaking News

अब बोतल और डिब्बे में नहीं मिलेगा पेट्रोल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कानपुर में पिछले शुक्रवार को हुई घटना को देखते हुए मंगलवार को गाजीपुर पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन की बैठक चकतावली स्थित शिवा पेट्रोल पंप के कार्यालय में हुई। इसमें व्यापारियों ने एकमत से निर्णय लिया कि अब किसी भी व्यक्ति को बोतल व डिब्बे में पेट्रोल नहीं बेचा जाएगा। यदि उपभोक्ता किसी भी प्रकार का दबाव बनाता है या अभद्रता करता है तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी जाएगी।

बोतल व डिब्बे में पेट्रोल बेचने पर शासन ने पहले से ही रोक लगा रखी है, फिर भी उपभोक्ता की सुविधा को देखते हुए पेट्रोल पंप संचालक लोगों को बोतल व डिब्बा में पेट्रोल देते रहे हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद दो समुदाय आमने-सामने आ गए थे और कुछ ही देर में हिसा भड़क गई थी दोनों पक्षों की तरफ से पत्थरबाजी की गई। 

इसमें पुलिस की एसआईटी और दूसरी तरफ एटीएस की टीम की जांच में पाया गया कि हिसा फैलाने से पहले उपद्रवियों ने कानपुर में डिप्टी पड़ाव के पास के एक पेट्रोल पंप से बोतलों में पेट्रोल खरीदा था।

जिसका प्रयोग दंगे के दौरान पेट्रोल बम के रूप में किया गया था। इसी को देखते हुए पेट्रोल पंप संचालकों ने यह निर्णय लिया है।

'