Today Breaking News

प्रेमिका के साथ आत्महत्या नहीं करने पर प्रेमी के खिलाफ दर्ज केस दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में एक अजीब मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने प्रमिका के साथ आत्महत्या नहीं की तो उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। दोनों एक दूसरे के प्यार में थे लेकिन दोनों ने अलग-अलग व्यक्तियों से शादी की, यह जोड़ा साथ रहना चाहता था। जब सामाजिक दायित्व आड़े आए, तो उन्होंने, बॉलीवुड के हीरो और हीरोइन की तरह, एक साथ मरने का फैसला किया। यमुना नदी में एक साथ कूदने की तारीख और जगह भी तय थी। आखिरी वक्त में ट्विस्ट आया। जबकि महिला आत्महत्या करने के लिए नदी में कूद गई लेकिन पुरुष ने कीमती जीवन को नहीं छोड़ने का फैसला किया।

अपने प्रेमी के विश्वासघात से हैरान महिला, जो तैरना जानती थी, नदी से बाहर निकल गई। उनके बीच अब प्यार नहीं बचा है, छह साल की बेटी की मां 32 वर्षीय महिला ने अब झांसी निवासी 30 वर्षीय चंदू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना 29 मई की है। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। अंचल अधिकारी संतोष सिंह ने कहा कि चंदू के खिलाफ हत्या के प्रयास और महिला के मोबाइल को नुकसान पहुंचाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला चंदू के साथ पिछले कई सालों से रिलेशन में थी। कुछ महीने पहले वह अपनी छह साल की बेटी के साथ पुणे गई थी। उसकी अनुपस्थिति में चंदू ने महिला को बिना बताए शादी कर ली। 18 मई को जब महिला वापस प्रयागराज लौटी तो उन्होंने इस बात को लेकर मारपीट की। पत्नी को तलाक देने के बाद चंदू ने उससे शादी करने का वादा किया। हालांकि, वह अनिच्छुक था।

इस मुद्दे पर कई झगड़ों के बाद, दोनों ने आखिरकार आत्महत्या करने का फैसला किया। 29 मई को दोनों की मुलाकात न्यू यमुना ब्रिज पर हुई थी। महिला के अनुसार, उसने पहले नदी में छलांग लगाई लेकिन चंदू उसके पीछे नहीं आया। इसके बाद महिला तैरकर किसी तरह नदी के किनारे वापस चली गई। मौके पर पहुंची कीदगंज पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।


'