Today Breaking News

मुजफ्फरपुर से सूरत जा रहे युवक की गाजीपुर में ट्रेन से गिरकर मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेल खंड के गहमर थाना क्षेत्र के मगरखाई गांव के समीप मंगलवार को चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। 

मृतक की पहचान बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी जागेश्वर चौधरी का पुत्र रोशन कुमार (27) के रूप में हुई। बताया गया कि वह मंगलवार को मुजफ्फरपुर से सूरत जाने के लिए अपने एक साथी के साथ ट्रेन में बैठा था। इसी बीच कर्मनाशा रेलवे पुल पार करते ही मगरखाई गांव के समीप चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। 

बुधवार की सुबह मगरखाई गांव के समीप रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ी में एक युवक की शव को लोगों ने देखा। रेलवे ट्रैक के समीप शव देखे जाने से इलाके में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में लोग शव देखने के लिए पहुंच गए। ट्रेन से गिरते समय रोशन कुमार को उसके साथी ने देख लिया था और पुलिस को सूचना दिए बिना ही उसकी तलाश कर रहा था। 

इसी बीच बुधवार को शव मिलने की सूचना पर साथी वहां पहुंचा और मृतक की पहचान कर ली। इसकी सूचना मृतक के स्वजन को भी दी गई। स्वजन गहमर थाने पहुंच गए। उधर बारा चौकी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव को देखते ही स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था। चौकी प्रभारी बारा त्रिवेणी प्रसाद तिवारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया जाएगा।

'