Today Breaking News

मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का आराेपित जितेन्द्र पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर के सुजानगंज के एक गांव में मासूम संग दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने बुधवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपित जितेन्द्र कुमार पुत्र रामदास निवासी देवापुर के खिलाफ से तमंचा व कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया था। इस घृणित कार्य में शामिल आरोपित की धरपकड़ के लिए पुलिस मंगलवार रात से ही कईयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी।

आरोपित का दुष्‍कर्म पीड़िता के सहपाठी बच्चों से आमना- सामना कराया गया तो बच्चों ने उक्त अभियुक्त को पहचान लिया और बताया कि जितेन्द्र ही पीड़िता को बार-बार अपने पास बुला रहा था और कान में कुछ बोल रहा था। पुलिस की ओर से कड़ाई से पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्मा कबूल कर लिया और खून से सने कपड़े को सरोज विद्याशंकर डिग्री कालेज बहद ग्राम फरीदाबाद के सामने से बरामद कर लिया गया।

गांव में प्रयागराज के सरायममरेज थाना के चनेथू निवासी राजमणि के पुत्र पवन कुमार की बरात आई थी। बारात में शामिल कोई व्यक्ति बच्ची को बहला -फुसलाकर दुकान दिखाने के बहाने घर से लगभग 250 मीटर दूर स्थित बगीचे में ले गया और वहीं उसके साथ दुष्कर्म कर छोड़कर फरार हो गया। रात करीब 12 बजे खून से लथपथ बच्ची रोती -बिलखती किसी तरह घर पहुंची। उसकी दशा देखते ही स्वजन हतप्रभ हो गए। अभिभावक बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए पुलिस संरक्षण में जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया। उसका उपचार चल रहा है।

वहां मौजूद पुलिसकर्मी मीडिया कर्मियों को पीड़िता के अभिभावकों और उपचार करने वाली डाक्टरों से पूछताछ करने से उच्चाधिकारियों के रोक लगाने का हवाला देते हुए मना कर दिया था। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ कर रही है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के नेतृत्व में टीम बनाया था, जिसमें कामयाबी मिल गई।

'