Today Breaking News

नाचते-गाते बढ़ रही थी बारात, हाइवे पर दूल्‍हे के पिता से 8 लाख की लूट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. आगरा-जयपुर हाईवे पर थाना मलपुरा क्षेत्र के नानपुर मोड़ के पास सोमवार रात लूट की सनसनीखेज वारदात हो गई। बारात की चढ़ाई के दौरान दूल्हे के पिता से नकदी और जेवरात भरा बैग लूटकर बाइक सवार बदमाश भाग गए। बैग में करीब दो लाख नकद और छह लाख के जेवरात थे। सूचना पर एसओ मलपुरा फोर्स के साथ पहुंच गए। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

थाना शाहगंज के अलबतिया निवासी जल सिंह के पुत्र ललित की शादी थाना जगदीशपुरा के गांव अंगूठी निवासी पूनम पुत्री बच्चू सिंह के साथ हो रही थी। सोमवार रात को थाना मलपुरा क्षेत्र के नानपुर मोड़ पर स्थित डीपी रेस्टोरेंट में बारात आई थी। रात 10 बजे बारात की चढ़ाई हो रही थी। बाराती नाच-गा रहे थे। तभी किरावली की तरफ से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने दूल्हे के साथ चल रहे पिता जल सिंह को घेर लिया। उनके हाथ से नकदी व जेवरातों से भरे हुए बैग को लूटकर आगरा की तरफ भाग गए। इससे बारात में हड़कंप मच गया।

दूल्हे के पिता ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही एसओ मलपुरा तेजवीर सिंह फोर्स के साथ मौके पर आ गए। पीड़ित जलसिंह ने पुलिस को बताया कि बैग में दो लाख रुपये कैश व छह लाख रुपये के सोने व चांदी के आभूषण रखे हुए थे। सीओ अछनेरा राजीव सिरोही ने बताया कि घटना का पता चलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पूरी जानकारी ली गई है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों को पकड़ा जाएगा।

'