Today Breaking News

मुहम्मदाबाद में एसडीएम हर्षिता तिवारी ने किया पदभार ग्रहण - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद तहसील में उपजिलाधिकारी हर्षिता तिवारी ने बुधवार को अपना पदभार ग्रहण कर लिया। एसडीएम तिवारी ने कहा कि सरकार की योजनाओं को समय से पूरा करना और पुरानी पत्रावलियों का निस्तारण करने को अपनी पहली प्राथमिकता बताया।

एसडीएम ने कर्मचारियों को दी चेतावनी

चार्ज लेने के बाद एसडीएम तिवारी ने तहसील परिसर और कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने कर्मचारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि कार्य में शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बताते चलें कि पूर्व में अधिवक्ताओं ने उपजिलाधिकारी आशुतोष कुमार के विरोध में आक्रोश व्यक्त करते हुए सरकार विरोधी कार्य करने की बात कही थी।

आशुतोष कुमार का स्थानांतरण अपर उप जिलाधिकारी पद पर जिला मुख्यालय पर हो गया है। हर्षिता तिवारी इससे पूर्व जनपद मऊ में अपनी सेवा प्रदान कर चुकी हैं।

अधिवक्ताओं ने एसडीएम को स्थानीय समस्याओं से कराया अवगत

सेंट्रल बार एसोसिएशन के संयोजक और सुलह अधिकारी आलोक कुमार राय (वर्तमान अध्यक्ष), दयाशंकर दूबे (सचिव) संजय कुमार राय के नेतृत्व में अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल उप जिलाधिकारी हर्षिता तिवारी से मिलकर उन्हें स्थानीय समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही पदभार ग्रहण करने के उपरांत बधाई दी। इसके साथ ही वकीलों ने पूर्ण रूप से प्रशासनिक कार्यों में सहयोग का आश्वासन दिया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से तहसीदार देवेंद्र यादव सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे ।

'