Today Breaking News

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म का ऐलान, हीरोइन और टाइटल पर जारी सस्पेंस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी और निर्माता रत्नाकर कुमार ने खेसारी लाल यादव को लेकर एक नई फिल्म की घोषणा कर दी है। इस भोजपुरी फिल्म के सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव, मुन्ना (इमरोज़ अख्तर)है, जबकि फिल्म का निर्देशन हाल ही में दुबई में भोजपुरी फिल्म पंख का निर्देशक करके इंडिया लौटे पराग पाटिल करेंगे। 

इस फिल्म के लेखन के लिए राइटर वीरू ठाकुर को साइन किया गया है। जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को खुद वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

जल्द ही पूरी कास्ट का होगा खुलासा

रत्नाकर कुमार द्वारा शेयर की गई तस्वीर में रत्नाकर कुमार, लेखक वीरू ठाकुर, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर विजय यादव और निर्देशक पराग पाटिल नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीर के कैप्शन में फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारियां शेयर की गई हैं। इस मौके पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि जल्द ही हम खेसारी लाल यादव के साथ एक फ़िल्म करने जा रहे हैं, जिसका लेखन वीरू ठाकुर करेंगे। साथ ही फ़िल्म का निर्देशन पराग पाटिल और मार्केटिंग विजय यादव करेंगे। फिल्म की कहानी हर बार की तरह ही अलग होने वाली है। जो दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा जाने वाली है। जल्द ही हम फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का खुलासा करेंगे।

क्या बोले वीरू ठाकुर

रत्नाकर कुमार ने आगे कहा कि हमेशा की तरह ही इस फिल्म का भी प्रचार-प्रसार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम के हाथों किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि फ़िल्म के बाकी कलाकार व टेक्नीशियनों व कलाकारो का सलेक्शन भी जारी है। मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे फ़िल्म के निर्देशक,लेखक समेत कई टीम मेंबर्स सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी बड़ी फिल्मे दे चुके है। फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही फ्लोर पर जायेगी। हालांकि उन्होंने फ़िल्म की टाईटल और एक्ट्रेस को अभी दर्शको के लिए सरप्राइज रखा है। वही वीरू ठाकुर ने कहा कि मैं रत्नाकर कुमार का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे कंपनी की आगामी फिल्म लिखने का मौका दिया है। उनके साथ काम करना का एक अलग एक्सपीरियंस रहेगा। अब भोजपुरिया दर्शकों को ध्यान में रखते हुए मैं एक पारिवारिक समावेश की फिल्म लिखूंगा।

'