Today Breaking News

खेसारी लाल यादव की शादी की फोटो वायरल, ससुर ने 4 भैंस बेचकर सिर पर सजाया था सेहरा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आज इंडस्ट्री में किसी में पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके एक से बढ़कर एक गाने और फिल्में आती रहती हैं. इन्हें फैंस से खूब प्यार मिलता है. वहीं, एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. ऐसे में अब खेसारी की एक शादी की अनसीन तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पत्नी के साथ सेहरा बांधे देखा जा सकता है.

खेसारी लाल यादव की शादी की अनसीन फोटो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज द्वारा शेयर की गई है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर को शादी की ढेर सारी बधाई भी दी गई है. सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में दोनों साथ में दूल्हा और दुल्हन के लिवाज में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं.

खेसारी लाल यादव ने पत्नी चंदा देवी से 12 जून, 2006 में शादी की थी. लेकिन क्या आपको पता है. उस दौरान एक्टर के घर इतनी आर्थिक तंगी थी कि उनके पास शादी में सेहरा बांधने भरके भी पैसे नहीं थे. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने शेयर किया था. खेसारी लाल यादव ने पत्नी चंदा देवी से 12 जून, 2006 में शादी की थी. लेकिन क्या आपको पता है. उस दौरान एक्टर के घर इतनी आर्थिक तंगी थी कि उनके पास शादी में सेहरा बांधने भरके भी पैसे नहीं थे. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने शेयर किया था.

एक्टर ने बताया था कि शादी के दौरान उनके पास सेहरा भी खरीदने के लिए पैसा नहीं था तो ऐसे में उनके ससुर ने चार भैंसों को बेचकर उनके लिए दूल्हे के कपड़े और सेहरा बनवाया था. इनकी वेडिंग में 11 हजार रुपए में हुई थी. एक्टर को ससुराल की तरफ से तिलक में 11 हजार रुपए मिले थे.

हालांकि, खेसारी ने बताया था कि उनके पिता को ये मंजूर नहीं था तो उन्होंने वो भी लौटा दिया था. एक्टर के पिता तिलक के शुरू से ही खिलाफ थे और सात भाइयों की शादी में उन्होंने किसी से भी तिलक नहीं लिया था.

'