Today Breaking News

ड्यूटी के दौरान होमगार्ड की मौत, रेवतीपुर थाना परिसर में हुआ बेहोश - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां क्षेत्र के रेवतीपुर थाने पर मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे पहरे में तैनात होमगार्ड संतोष राम उम्र करीब 35 वर्ष निवासी अचानक थाना परिसर में गिर गया। जिसके कारण पुलिस कर्मियों में हडकंम्प मच गया।

आनन फानन में होमगार्ड को एम्बुलेंस से रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे गाजीपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इसके तुरंत बाद पुलिस व होमगार्ड के जवान उसे एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ले गए। जहां देखते ही चिकित्सकों ने होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की सुचना पुलिस ने मृत होमगार्ड के परिजनों को देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। इधर परिजनों में मौत की सूचना के बाद कोहराम मच गया। सभी परिजन आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंच गए।

ड्यूटी के दौरान थाने परिसर में बेहोश हो गए थे संतोष

पुलिस के अनुसार होमगार्ड संतोष की ड्यूटी आज सुबह नौ बजे से पांच बजे तक थी। वह अपने तय समय पर वह रेवतीपुर थाने पर ड्यूटी के लिए पहुंच गया। इसके तुरंत बाद वह पहरे पर तैनात हो गया, इसी दौरान अचानक वह जमीन पर गिर गया। जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया।

पति के मौत के बाद पत्नी रंम्भा देवी उसके पुत्र, पुत्रियों सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। परिजनों के मुताबिक मृत होमगार्ड के पिता चंद्रशेखर विद्युत विभाग में अवर अभियंता के पद से रिटायर हो चुके है ,मृतक को दो पुत्रियां व एक पुत्र है।

'