Today Breaking News

खुद को डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य का रिश्‍तेदार बताकर झाड़ता था रौब, पुलिस ने अवैध रिवाल्‍वर के साथ भेजा जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर जिले में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का खुद को रिश्तेदार बताने वाला युवक मंगलवार को अवैध रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपित युवक खुद को डिप्‍टी सीएम का रिश्‍तेदार बताकर रौब गालिब करता था और उसकी हरकतें आपराधिक होने की वजह से पुलिस की जांच के दौरान उसके पास अवैध हथियार बरामद होने पर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया है।

मिर्जापुर में कछवां थाना क्षेत्र के गोधना गांव निवासी एक युवक अपने को यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या का रिश्तेदार बताकर क्षेत्र में रौब गांठता रहता था। इतना ही नहीं वह जिले के आला अधिकारियों को भी काल कर के अपने आप को उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या का रिश्तेदार बता कर मामलों में हस्तक्षेप करता रहता था। इसके बाद वह लोगों की निगाह में आ गया और चर्चित यह युवक आखिर पुलिस के हाथ लग ही गया और जांच के बाद जेल भेज दिया गया।

मिर्जापुर में स्थानीय पुलिस ने अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान एक 38 बोर रिवाल्वर व 2 कारतूस 38 बोर के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा। थाना प्रभारी रामस्वरूप वर्मा ने बताया कि मंगलवार को सुबह दरोगा जय मिश्रा हेड कास्टेबल मनीष सिंह और पंचम को जानकारी मिली की किसी घटना को करने के लिए एक संदिग्ध युवक गांव में घूम रहा है।

जानकारी होने के बाद तत्काल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब उसकी तलाशी लिया तो उसके पास से अवैध असलहा और कारतूस बरामद हुआ जिस पर उसे पुलिस ने गोतवा गांव से पकड़कर थाने ले आयी। इस दौरान पूछताछ में अभियुक्त का नाम दिनेश मौर्या पुत्र शीतला प्रसाद मौर्या रहने वाला थाना क्षेत्र के गोधना गांव बताया जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। चर्चा रहती है कि आरोपित अपने को उप मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बताता घूमता है।

'