Today Breaking News

बरात में कामांध व्‍यक्ति ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, अस्‍पताल में इलाज जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले में बरात में एक कामांध ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया। वहीं बालिका की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पुलिस भी अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जौनपुर जिले में सुजानगंज क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात मानवता को कलंकित करने वाली घटना हुई। जहां पर कामांध व्‍यक्ति ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात; आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव में प्रयागराज जिले के सराय ममरेज थाना के चनेथू गांव निवासी राजमणि के पुत्र पवन कुमार की बरात आई थी। कोई अज्ञात व्यक्ति नौ वर्षीय बच्ची को बहला-फुसलाकर दुकान दिखाने के बहाने घर से लगभग 250 मीटर दूर स्थित बगीचे में ले गया और वहीं उसके साथ दुष्कर्म कर बुरी हालत में छोड़कर फरार हो गया। रात करीब 12 बजे खून से लथपथ बच्ची रोती-बिलखती किसी तरह घर पहुंची। उसकी दशा देखते ही स्वजन हतप्रभ हो गए।

वहीं मामले की जानकारी होते ही अभिभावक बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पुलिस संरक्षण में जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया। उसका गहन उपचार चल रहा है। वहां मौजूद पुलिसकर्मी मीडिया कर्मियों को पीड़िता के अभिभावकों और उपचार करने वाली डाक्टरों से पूछताछ करने से उच्चाधिकारियों के रोक लगाने का हवाला देते हुए मना कर दिया। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

बोले पुलिस अधिकारी : बहुत ही निंदनीय घटना है, पुलिस त्वरित ढंग से अपना काम कर रही है। विश्वास है जल्द ही आरोपित को चिह्नित कर कानून के हवाले कर दिया जाएगा। -शुभम तोदी, सीओ बदलापुर।

'