Today Breaking News

NY CINEMA Suhasini Ghazipur: सुहासिनी थिएटर ग़ाज़ीपुर में 6 शो में दिखाया जायेगा फिल्‍म सम्राट पृथ्वीराज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित सम्राट पृथ्वीराज का प्रिमियम शो देखा। शो देखने के उपरांत प्रदेश सरकार के तरफ से 200 स्क्रीन पर इस फिल्म को करमुक्त प्रदर्शन की अनुमति प्रदान की गयी। 

NY CINEMA Suhasini Ghazipur

सुहासिनी थिएटर (NY CINEMA Suhasini Ghazipur) के स्वामी संजीव सिंह ने बताया कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म चंद बरदाई की मशहूर कविता पृथ्वीराज रासो पर आधारित है | इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नज़र आयेंगे तथा मानुषी ने फिल्म उनकी पत्नी संयोगिता का किरदार निभाय है। 

यह सौभाग्य है कि स्वयं मुख्यमंत्री ने शो देखने के बाद इस फिल्म के कथा एवं किरदारों के अभिनय से अभिभूत हो इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया। एन.वाई. सिनेमाज (NY CINEMA Suhasini Ghazipur) के सभी स्क्रीन पर इस फिल्म का प्रदर्शन करमुक्त किया गया। सिनेमा मेनेजर लवकुश शुक्ल ने बताया कि दर्शकों के प्रतिक्रिया को देखते हुए प्रतिदिन 6 शो में इस फिल्म प्रदर्शन किया जायेगा जिसका समय सुबह 10:00 बजे, दोपहर 12:30 बजे, 03:00 बजे, शाम 05:30 बजे रात्रि 08:00 बजे तथा 10:30 बजे होगा।

'