Today Breaking News

सिर्फ 99 रुपये में डेटा के साथ मुफ्त कॉलिंग और SMS भी, Airtel के ये प्लान, देखें लिस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. कहा जा रहा है कि जल्द ही तीनों टेलीकॉम कंपनियां (Jio, Airtel, Vi) एक बार फिर प्रीपेड प्लान्स को महंगा कर सकती हैं। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Airtel) भी इस लिस्ट में शामिल होगी। फिलहाल कंपनी के पास कई सस्ते प्लान मौजूद हैं, जो आपको डेटा और कॉलिंग के साथ SMS की सुविधा भी देते हैं। यहां हम आपके लिए एयरटेल के तीन बेहद सस्ते प्लान की लिस्ट लेकर आए हैं। 

Airtel का 99 रुपये का प्लान

कंपनी ने इस प्लान को स्मार्ट रिचार्ज (Smart Recharge) की लिस्ट में रखा है। पहले इस प्लान की कीमत 79 रुपये होती थी। लेकिन नवंबर 2021 में इसे बढ़ा दिया गया। प्लान में 99 रुपये का ही टॉकटाइम, और 200MB डेटा दिया जाता है। लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपये और STD एसएमएस के लिए आपसे 1.5 रुपये का चार्ज लिया जाएगा। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। 

Airtel का 155 रुपये का प्लान

यह एयरटेल का अनलिमिटेड प्लान है। 155 रुपये में आपको 24 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इस दौरान आप जमकर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। इंटरनेट के लिए कुल 1 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा आपको 300 SMS, फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का मुफ्त एक्सेस दिया जाता है। 

Airtel का 179 रुपये का प्लान

यह प्लान भी काफी हद तक 155 रुपये जैसा ही है। हालांकि इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी और 2 जीबी डेटा दिया जाता है। बाकी आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 300 SMS, फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का मुफ्त एक्सेस दिया जाता है। 

'