Today Breaking News

गाजीपुर के जमानियां रेलवे स्टेशन पर युवकों ने किया पथराव, बाजार भी बंद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सेना भर्ती के नई नीति के विरोध में शनिवार को तीसरे दिन युवकों का हुजुम लाठी डंडे से लैश होकर जमानियां रेलवे स्टेशन पर धावा बोलने के लिए जा रहे युवकों को आरपीएफ व जीआरपी व लोकल पुलिस ने स्टेशन सब्जी मंडी के पास से लाठी भांजकर खदेड़ा तो युवक बाजार रेलवे फाटक पर पहुंचे और केबिन पर पथराव करने लगे। केबिन मैन सोनू ने अंदर से दरवाजा बंद किया तब तक पुलिस भी पहुंच गए पुलिस ने युवकों को खदेड़ा तो प्लेटफार्म पर पत्थरबाजी करते हुए भाग गए।

सेना भर्ती के नई नीति के विरोध में लाठी डंडे से लैश होकर जमानियां रेलवे स्टेशन पर धावा बोलने के लिए जा रहे युवकों को आरपीएफ - जीआरपी व पुलिस ने स्टेशन सब्जी मंडी के पास से लाठी भांजकर खदेड़ दिया। इसके बाद युवक बाजार रेलवे फाटक पर पहुंचे और केबिन पर पथराव करने लगे। 

केबिन मैन सोनू ने अंदर से दरवाजा बंद किया तब तक पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने युवकों को खदेड़ा तो प्लेटफार्म पर पत्थरबाजी करते हुए भाग निकले। युवकों के रेलवे स्टेशन व गेट पर पथराव करने से रेलवे स्टेशन के पास की दुकान धड़ाधड़ बंद हो गई, जो जहां था वही रुक गया। इसके बाद पुलिस भी चक्रमण करने लगी। जीआरपी प्रभारी शिव सागर प्लेटफार्म पर चक्रमण किए।

बाजार हो गयी बंद

युवकों द्वारा रेलवे स्टेशन व गेट पर पथराव होने से स्टेशन बाजार में रेलवे स्टेशन के पास की दुकान धड़ाधड़ बंद हो गयी।जो जहां था वही रुक गया।इसके बाद पुलिस भी चक्रमण करने लगी। 

'