Today Breaking News

बालिका से दुष्‍कर्मी ने कहा- 'कोई पूछे तो बताना कुत्ते ने काट‍ा है', डाक्‍टर बोले- 'कुत्ता निर्दोष, जाओ FIR लिखाओ'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. सोनभद्र जिले में दुष्‍कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर दुष्‍कर्मी ने पीड़‍ित बच्‍ची को दुष्‍कर्म के बाद कुत्ते द्वारा काटने की पट्टी पढ़ा दिया। वहीं मासूम बच्‍ची ने भी परिजनों को कुत्ते द्वारा काटे जाने की जानकारी दी तो आनन फानन परिजन डाक्‍टर के पास पहुंच गए। दुष्‍कर्म की जानकारी मिलने के बाद डाक्‍टर ने परिजनों को असली बात बताई और कुत्‍ते को निर्दोष बताते हुए परिजनों से पुलिस के पास जाकर दुष्‍कर्म का मुकदमा लिखवाने की बात कही तो परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद मासूम बच्‍ची ने पूरी घटना बताई तो दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। 

चोपन थाना क्षेत्र के एक गांव की आठ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित युवक मुकदमा लिखे जाने के बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। चोपन थाना के निरीक्षक केके सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने चोपन थाने में दिये तहरीर में बताया है कि उसकी आठ वर्षीय बेटी रविवार की शाम खेलने गई थी। उसी समय उसका पड़ोसी खेल रही लड़की के पास पहुंच कर उसे एक कुआं के पास लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

दुराचार करने वाले ने लड़की को धमकाते हुए कहा कि तुम्हारे घर में कोई पूछे तो कहना कि कुत्ते ने काट लिया है। उसने बताया कि जब सोमवार को वह अपनी लड़की को लेकर डाक्टर के पास गया तो डाक्टर ने उससे कहा कि यह कुत्ता का काटा हुआ मामला नहीं है। पहले जाकर एफआईआर कराओ, उसके बाद ही लड़की का उपचार होगा। इसके बाद वह चोपन थाने पहुंच कर नामजद तहरीर दिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए चोपन पुलिस ने आरोपित देवसाह के विरूद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

'