Today Breaking News

अराजकतत्वों ने दो दुकानों को किया आग के हवाले, लाखों का हुआ नुकसान - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां के ताडीघाट रेलवे स्टेशन परिसर में दो दुकानों को बीते सोमवार की देर रात्रि करीब दो बजे अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया। जिसके कारण दो लोगों की तीन झोपड़ी, दो गुमटी, एक ठेला जलकर राख हो गए। घटना की जानकारी होते ही अगल बगल के लोगों मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने में जुट गये। 

वहीं दुकान में आग लगने की जानकारी होते ही दोनों दुकानदार उसी दौरान मौके पर पहुंच गये ,देखा कि उनकी दुकान धू धू कर जल रही है ,काफी प्रयास के बाद लोगों ने निजी संसाधनों के जरिए एक घंटे बाद आज भोर में तीन बजे काबू पाया जा सका।तब तक सब जलकर राख हो चुका था ।

दो दुकानदारों की जली दुकान व रखा सामान

इस बाबत दोनो पीडि़तों ने सुहवल थाना में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है जिसके आधार पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया। पीड़ित दुकानदार ताडीघाट निवासी रितेश गुप्ता, और बहलोलपुर निवासी दुकानदार राजेन्द्र यादव ने बताया कि दोनों रोज की तरह दुकानदारी कर शाम छह बजे अपनी दुकान बंद कर घर चले गये।

दुकानदारों ने बताया दुकान जलने से खड़ा हो गया आर्थिक संकट

पीड़ित दुकानदार रितेश गुप्ता ने बताया कि आग लगने में उसकी एक गुमटी, एक झोपड़ी ,ढेला एक उसमें रखा सब समान जल गया। इसमें उसे करीब एक लाख का नुकसान हुआ है। वहीं बहलोलपुर निवासी दुकानदार राजेन्द्र यादव ने बताया कि उनकी दो झोपड़ी एक गुमटी उसमें रखा करीब पचास हजार का समान जल गया। इसमें करीब अस्सी हजार का उसे नुकसान हुआ है।

लोगों ने कहा पुलिस गश्त करती तो न होती घटना

वहीं लोगों ने कहा कि अगर पुलिस रात्रि गश्त करती तो शायद अराजकतत्व अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पाते। लोगों ने बताया कि इस अगलगी के बाद दोनों दुकानदारों के सामने आर्थिक संकट खडा हो गया है। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि पीड़ित दुकानदारों के द्वारा तहरीर मिली है जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है ,जल्द खुलासा कर दिया जायेगा ।

'