Today Breaking News

गाजीपुर में फिर गरजा बुलडोजर, SDM बोले-अतिक्रमण नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चला है। जखनिया बाजार में सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाया गया। प्रशासन की इस कार्रवाई के चलते बाजार क्षेत्र में अफरा तफरी देखने को मिली है। दुकानदार अपने सामान को खुद हटाने लगे।

अतिक्रमण नहीं किया जाएगा बर्दाश्त-एसडीएम

इस मौके पर एसडीएम ने बताया कि पूरे प्रदेश में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ीं में जखनिया क्षेत्र के तमाम सड़कों की पटरियों पर किए गए अवैध कब्जे को हटाया जा रहा है। इससे पहले कब्जेदारों से खुद अपना अतिक्रमण हटाने की अपील की गई थी, जिन लोगों ने जिला प्रशासन की चेतावनी को नजर अंदाज किया उनके कब्जे बुलडोजर लगाकर हटाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में सड़क की पटरियों और नालियों पर अतिक्रमण नहीं होने दिया जाएगा।

लोगों को मिलेगी जाम से निजात

मालूम हो कि लोग रोड के किनारे कब्जा करके दुकान लगाते थे, जिससे आए दिन रोड जाम हो जाता था। रोड जाम होने के कारण गाड़ियों की लंबी कतारें लग जाती थी। इससे निजात पाने के लिए आज जखनिया में अतिक्रमण को हटाया गया। अतिक्रमण हटाने में जखनिया एसडीएम अनिरुद्ध सिंह, सीओ गौरव कुमार सिंह समेत भारी संख्या में पुलिस और जिला प्रशासन के लोग मौजूद रहे।

'