Today Breaking News

बिना दूल्हन के लौटी बारात, खाट मंगाने को लेकर मारपीट में जमकर चले लाठी डंडे - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर (Saidpur News) में बीती रात सैदपुर थाना (Saidpur Thana) क्षेत्र के निन्दीपुर गांव में आई बरात में लड़की और लड़का पक्ष में बैठने के लिए खाट को लेकर मारपीट हो गई। जिसके बाद मची अफरा-तफरी में दूल्हे को बांस की झाड़ में छुपकर रात बितानी पड़ी। वहीं बाराती इसे अपमान बताते हुए, बारात लेकर बेरंग वापस चले गए। 

घटना की सूचना पर रात में ही पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात फिर भी नहीं बनी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया और उन्हें थाने ले आई। बुधवार सुबह से ही एक बार फिर शादी के लिए प्रयास जारी है।

दूल्हे के भाई और पिता के साथ हुई मारपीट

नंदगंज थाना क्षेत्र के सम्मनपुर गांव निवासी सूबेदार यादव अपने बेटे संतोष यादव की बारात लेकर मंगलवार की शाम सैदपुर थाना क्षेत्र के निन्दीपुर गांव आए हुए थे। जहां संतोष की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। द्वार पूजा के बाद बाराती डीजे पर नाच गा रहे थे। इस दौरान दूल्हे के भाई छत्तीसगढ़ में पुलिस कांस्टेबल के पद पर तैनात त्रिभुवन यादव ने लड़की पक्ष से खाट उपलब्ध कराने को कहा। खाट की व्यवस्था में थोड़ी देरी होने पर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि दुल्हन के भाई वंश नारायण और पुजारी आदि ने मारपीट शुरू कर दी।

सैदपुर थाना प्रभारी ने बताया

सैदपुर थाना प्रभारी हैदर अली ने बताया कि दोनों पक्ष थाने आए थे। दोनों को समझाया बुझाया गया है। किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है। दोनों ने मंदिर में शादी करने को लेकर सहमति जताई है। जिसके अनुसार वह शादी करने के लिए मंदिर चले गए हैं।

दूल्हे ने बांस की झाड़ में छुपकर बिताई रात

जिसमें दूल्हे के पिता सूबेदार यादव, भाई त्रिभुवन यादव सहित कुछ लोग घायल हो गए। इस दौरान कुछ लोगों ने दूल्हे के साथ भी मारपीट करने का प्रयास किया। कुछ बारातियों ने बताया कि मार से बचने के लिए वह अपने साथियों के संग भागकर गांव से थोड़ी दूर स्थित एक बांस की झाड़ में छिप गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। तब दोनों पक्षों को लेकर पुलिस थाने चली आई। जहां बुधवार की दोपहर तक दोनों पक्ष शादी करने को लेकर पंचायत करते रहे।

'