Today Breaking News

शादी के बाद भी बहन को परेशान कर रहा था प्रेमी, भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में जलालपुर थाना क्षेत्र में स्थित जनहित महाविद्यालय के पास सुनसान स्थान पर 9 जून की रात मुकेश बिंद नामक युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना का कारण प्रेम प्रसंग सामने आया है। युवती की शादी के बाद भी युवक उसे परेशान कर रहा था। छड़ और राड से मारकर युवती के भाइयों ने ही युवक की हत्या की थी।

जनहित महाविद्यालय के पास 10 जून की सुबह पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया था। शव को देखने के बाद पुलिस ने समझ लिया था कि युवक की हत्या की गयी है। जलालपुर पुलिस ने शव को थाने पर रखवाने के बाद पहचान कराई। इसके बाद परिवार से तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की और जांच में जुट गई। 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा. संजय कुमार ने पुलिसलाइन में मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपितों को मीडिया के सामने पेश किया।

उन्होंने बताया कि मारे गए मुकेश बिंद का अपने गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच छह जून को युवती की शादी कहीं और हो गयी। इसके बाद भी मुकेश युवती से सम्पर्क करने की कोशिश करता रहा। इससे आजिज आकर युवती के भाइयो ने मुकेश बिंद को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची। 

मुकेश को किसी बहाने से घटनास्थल पर लाने के लिए उसके दोस्त लकी को कहा गया। लकी मुकेश को अपने दोस्त अरविंद बिंद के साथ घटनास्थल लाया। वहां युवती के भाई नितेश बिंद, दिनेश बिंद और दोस्त रोशन बिंद पहले से मौजूद थे। 5 लोगों ने मिलकर मुकेश की हत्या कर दी। पुलिस ने दिनेश बिन्द, लकी बिन्द और अरविन्द बिन्द को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से दो लोहे की छड़, घटना में प्रयुक्त हीरो होंडा मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है।

'