Today Breaking News

बहनों का नहीं हुआ था अपहरण, गई थीं गुजरात घूमने - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बीते दिनों घर से लापता दोनों किशोरियां बरामद हो गई हैं। पुलिसिया दबाव के बाद शनिवार वो खुद ही थाने पहुंच गईं। पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद दोनों को सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया। 

किशोरियों ने काफी पूछताछ के बावजूद पुलिस को कुछ नहीं बताया। वो यही बताती रहीं कि वो खुद ही घर से चली गई थीं। सैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनें सोमवार को घर से गायब हो गईं। परिजनों ने थाने में तहरीर दी तो अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश तेज कर दी गई। 

इस बीच शातिर किशोरियां मोबाइल भी घर छोड़ गई थीं और जो नंबर परिजनों को नहीं पता था, वही मोबाइल साथ लेकर घर से गई थीं। इस बीच पुलिस ने संभावित स्थान पर पूछताछ की और दबाव दिया। सुबह में दोनों बहनें सैदपुर थाने आ गईं। पूछने पर बताया कि वो खुद ही घर से गई थीं। उनके साथ कोई नहीं था। पहले वो मुंबईं गईं और फिर राजकोट गईं। इसके बाद खुद ही चली आईं।

उन्हें न तो किसी ने जाने को कहा और न ही आने को कहा। बहरहाल, किशोरियों के सकुशलबरामद होने के बाद पुलिस ने उनका मेडिकल कराकर उन्हें सीडब्ल्यूसी के पुर्द कर दिया। वहीं परिजनों की आशंका है कि किसी ने उन्हें भगाया था और अब दबाव पड़ने पर कार्रवाई के डर से वापस भेज दिया है, क्योंकि वो अभी छोटी हैं और इतने शातिर ढंग से वो हर काम खुद ही नहीं कर सकती हैं। कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने बताया कि दोनों किशोरियां सुबह कोतवाली आई। उनका कहना है कि वह अपने मन से गई थी।

'