Today Breaking News

गाजीपुर में थाने के हिस्ट्रीशीटरों पर नजर रखे सिपाही और दरोगा - पुलिस अधीक्षक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने पुलिस लाइन परिसर में सैनिक सम्मेलन का आयोजन किया। एसपी ने पुलिस जवानों के साथ सैनिक सम्मेलन में संवाद किया। कर्मचारियों की समस्याओं को सुना तथा उसके निस्तारण हेतु सम्बंधित को निर्देशित किया। 

एसपी ने थानेदारों के साथ अलग अपराध गोष्ठी की। जिले में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने का निर्देश दिया। थानों में आपराधिक मामलों की बिंदुवार समीक्षा की और सख्त कार्रवाई पुलिस लाइन में एसपी रामबदन सिंह ने अपराध गोष्ठी के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने व अपराधियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए सभी थानाध्यक्षों/थाना प्रभारियों को निर्देशित किया। क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। 

सभी को सख्त निर्देश दिया गया कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कदापि न बक्शा जाए। सभी थाना प्रभारियों को लंबित विवेचनाओं की कार्यवाही पूर्ण करने के लिए आदेशित किया गया तथा यह भी निर्देश दिया गया कि किसी भी थाना क्षेत्र में कोई भी अपराध घटित ना होने पाए। अपराधियों के विरुद्ध सख्त एवं कड़ी कार्रवाई की जाए। 

थाने के हिस्ट्रीशीटरों पर थाने के सिपाही से लेकर हल्का दरोगा और थाना प्रभारी तक नजर रखें। सभी थाना प्रभारी अपने अपने क्षेत्र मे पड़ने वाले मस्जिद का भ्रमण कर वहां की व्यवस्था को देख लें। प्रत्येक थाना प्रभारी थाने पर आते हुए फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार करे एवं प्राप्त प्रार्थना पत्र का निस्तारण निष्पक्ष एवं गुणवत्तापूर्ण कराना सुनिश्चित करे। 

सभी आरक्षियों/महिला आरक्षियों को उनके बीट में भेजे व उनसे जानकारी प्राप्त करें। घटित घटनाओं से सम्बन्धित अपराधियों की गिरफ्तारी में तत्परता दिखाते हुए अतिशीघ्र गिरफ्तार करें। अपराध गोष्ठी के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजधारी चौरसिया, अपर पुलिस अधीक्षक नगर गोपीनाथ सोनी, सीओ सदर गौरव कुमार, सीओ मुहम्मदाबाद श्याम बहादुर सिंह, सीओ सैदपुर हितेंद्र सोनकर समेत समस्त क्षेत्राधिकारी तथा समस्त थाना प्रभारी मौजूद रहे।

'