Today Breaking News

बहू के साथ रंगरेलियां मना रहा था पिता, तभी पहुंच गया बेटा और पिता-पुत्र के बीच हुई जमकर मारपीट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अमरोहा. बेटे ने पिता व अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। पिता-पुत्र के बीच मारपीट भी हुई। बेटे ने पिता के खिलाफ तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाला युवक सऊदी अरब में नौकरी करता है। उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी। अब वह छोटे भाई की शादी में आया हुआ है। छोटे भाई की शादी भी उसकी साली से ही हो रही है। रविवार को वह किसी काम से घर से बाहर गया था। दोपहर में घर वापस लौटा तो उसकी पत्नी व पिता कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थे। इस दौरान पिता-पुत्र के बीच मारपीट भी हुई। बेटे ने पिता के खिलाफ तहरीर दी है।

भाई की शादी से दो दिन पहले की खुदकुशी:

भाई की शादी से दो दिन पहले युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना के पीछे घरेलू क्लेश बताया जा रहा है। युवक की मौत से शादी की खुशी मातम में बदल गई। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है। रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव चांदनगर में किसान रामचंद्र सिंह का परिवार रहता है। 28 जून को उनके बेटे कुलवीर सिंह की शादी है। 

लिहाजा घर में शादी की तैयारी चल रही थीं। बताते हैं कि रिश्तेदारों में कार्ड बांटने को लेकर छोटे बेटे सतवीर सिंह के विवाद हो गया था। सतवीर सिंह एक रिश्तेदारी में कार्ड देने की बात कह रहा था। शनिवार देर शाम विवाद होने के बाद सतवीर सिंह घर से निकल आया। स्वजन ने समझा कि गांव में होगा तथा किसी समय घर लौट आएगा। 

परंतु उसने पास ही स्थित काफूरपुर रेलवे स्टेशन के पास जाकर ट्रेन से कटकर जान दे दी। ट्रेन चालक की सूचना पर जीआरपी रात ही मौके पर पहुंच गई तथा शव को रेलवे ट्रैक से उठाया। मृतक की शिनाख्त होने पर स्वजन को सूचना दी। जवान बेटे की मौत की सूचना मिलने पर स्वजन में कोहराम मच गया। शादी की खुशी मातम में बदल गई। रविवार देर शाम स्वजन ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है।

'