Today Breaking News

सपा नेता का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल, पुराने नेता की हरकत देख लोग अवाक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज जिले में समाजवादी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता का किसी महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। 13 मिनट के इस वीडियो में वह महिला के साथ कमरे में अंतरंग मुद्रा में दिख रहे हैं। किसी ने कमरे के बाहर से खिड़की से वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। फिलहाल इस वीडियो को देख प्रयागराज के लोग उम्रदराज और सम्मानित नेता की हरकत से अवाक हैं।

फर्श पर लेटी महिला और हाथ फेरता सपा नेता

शुक्रवार को दिन में अचानक इंटरनेट मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ। इसमें सपा के वरिष्ठ नेता एक महिला के साथ कमरे में फर्श पर बैठे नजर आते हैं। महिला चटाई पर लेटी दिखती है। सपा नेता महिला के शरीर पर हाथ फेरते रहते हैं। कुछ मिनट बाद वह ऐसी अश्लील हरकत करने लगते हैं जिसके बारे में लिखा नहीं जा सकता है। इस दौरान बैकग्राउंड में फ़िल्मी म्यूजिक भी बजता रहता है। 

सपा नेता का महिला के साथ अंतरंग पहलों का यह वीडियो किसी शख्स ने मोबाइल फोन के जरिए खिड़की से रिकार्ड कर लिया और अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो चुका है। इस मामले में कहीं कोई शिकायत नहीं हुई है। वीडियो कब और कहां का है, इसकी भी पुष्टि नहीं हुई है।

महापौर का चुनाव लड़ चुके नेता ने पूछने पर कहा- शहर से बाहर हूं

इस बारे में सपा नेता से उनका पक्ष जानने के लिए बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह शहर से बाहर हैं। मोबाइल में नेटवर्क ठीक से नहीं होने की वजह से आवाज नहीं आ रही हैं। इसके बाद फोन कट गया। कई बार फोन लगाने के बाद भी उनसे बातचीत नहीं हो सकी। बता दें कि सपा के वरिष्ठ नेता महापौर का भी चुनाव लड़ चुके हैं। वह कई संगठनों के पूर्व अध्यक्ष भी हैं। सपा जिलाध्यक्ष योगेश यादव का कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वह उनका निजी मामला हो सकता है।

'