Today Breaking News

कांस्य पदक विजेता खिलाड़ियों के प्रदर्शन को DM और SP ने सराहा - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. इंडोनेशिया के जाकर्ता में कांस्य पदक हासिल करने वाली भारतीय टीम के सदस्य करमपुर स्टेडियम के खिलाड़ी पवन राजभर, राजकुमार पाल व उत्तम सिंह शुक्रावार को डीएम एमपी सिंह व पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह से मिले।

अधिकारी ने कहा कि आपकी मेहनत से जिले का नाम गौरवान्वित हुआ है। उम्मीद है कि आने वाले समय में और अच्छा प्रदर्शन करते हुए हाकी खेल में भारत को बुलंदियों को तक ले जाएंगे। खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा हस्ताक्षर कर सौंपी गई टी-शर्ट को अधिकारियों को दिखाया। 

खिलाड़ियों के साथ गए मेंघबरन सिंह स्टेडियम करमपुर के संचालक अनिकेत सिंह ने प्रतियोगिता में तीनों खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन के बारे में जानकारी दी। कहा कि और भी खिलाड़ी स्टेडियम में हैं जो काफी मेधावी हैं, वे भी शीघ्र ही प्रदेश व देश के लिए खेलेंगे। 

बता दें कि एशिया कप हाकी में भारत ने जापान को हराकर तीसरा स्थान हासिल करते हुए कांस्य पदक प्राप्त किया था। इस प्रतियोगिता में उत्तम सिंह को राइजिग प्लेयर आफ द टूर्नामेंट व पवन राजभर को मैचो में मैन आफ द मैच पुरस्कार मिला। अंतिम मैच में राजकुमार पाल ने इकलौता गोल किया था।

'