Today Breaking News

पत्नी बोली-तुम गोलियां चलाओ, कोई बचना नहीं चाहिए.., बहू से परेशान ससुर ने पुलिस पर की फायरिंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर के श्याम नगर में पुलिस पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने पहले घेराबंदी करके पहले शेयर कारोबारी को दबोचने का प्रयास किया था, लेकिन उसकी बंदूक के आगे पुलिसकर्मी टिक नहीं पाए। जहां भी उसे पुलिसकर्मी नजर आ रहे थे। वह कारतूस लोड करके फायर पर फायर झोंक रहा था। वहीं कारोबारी का साथ उसकी पत्नी ने भी बाखूबी दिया। वह बार-बार यही कह रही थीं कि तुम गोलियां चलाओ आज कोई बचना नहीं चाहिए।

पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले की जानकारी मिलने डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार पूर्वी जोन के फोर्स के साथ पहुंचे थे। उन्होंने पहले पुलिस बल को आसपास के मकानों से छतों पर भेजकर घेराबंदी करके दबोचने का इशारा किया तो फीलखाना थाना प्रभारी अमित कुमार भड़ाना पड़ोसी सतीश चंद्र त्रिवेदी की छत से चढ़े थे। जैसे ही वह छत पर छज्जे की ओर पहुंचे तो कारोबारी ने उन पर फायर झोंक दिया। निशाना चूकने से छज्जे की ग्रिल पर लगा कांच टूट कर नीचे आ गिरा।

इसी तरह पुलिस जीप पर फायरिंग के दौरान एक गोली घर के ठीक सामने पहने वाले आरके सिंह के घर के मुख्यद्वार को फोड़ते हुए आरपार हो गई। अच्छा तो यह था कि गोली अंदर खड़ी कार में कहीं नहीं लगी। नहीं तो कार भी क्षतिग्रस्त हो जाती।

आरके सिंह का कहना था कि गोली की आवाज सुनकर बाहर निकले तो देखा कि कारोबारी छत पर बंदूक लिए खड़े थे। पूछने पर बेटे से विवाद की जानकारी दी तो पारिवारिक मामला होने के चलते वह वापस अंदर आ गए।

गोली चली तो लगा कार का टायर फटा

पड़ोस में रहने वाले प्रशांत ने बताया कि उनकी मां हृदयरोगी हैं। पिता को भी मधुमेह की शिकायत है। दोनों बीमार रहते हैं। दोपहर में अचानक तेज आवाज हुई तो लगा कि गर्मी के चलते कार का टायर फट गया है।

इस पर उन्होंने अपने सीसी कैमरों का डिस्प्ले खोला तो छत पर लगे कैमरे से दिखाई पड़ा कि पड़ोसी छत पर बंदूक लेकर बाहर खड़े पुलिसकर्मियों पर फायर कर रहे हैं। पूर्व में हो चुके विवाद के बाद से उन लोगों की बोलचाल थी नहीं, जिसके चलते वह बाहर नहीं निकले।

कूलर की जाली फाड़कर कमरे की दीवार से टकराई गोली

ताबड़तोड़ फायरिंग के क्रम में आरके सिंह के बगल में स्थित आरएन शर्मा के मकान की पहली मंजिल पर किराएदार मनोज का परिवार रहता है। घर पर उस वकत् मनोज की पत्नी संगीता अपने दो बच्चों के साथ थीं। बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग हो रही थी। इसी बीच एक गोली उनके कूलर की टंकी और पल्ले की जाली फाड़ते हुए कमरे में घुसी और दीवार से टकराई।

दो डीवीआर ले गई पुलिस

साक्ष्य जुटाने के दौरान फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस ने घटनास्थल पर पड़ताल की। पुलिस ने कारोबारी और पड़ोसी प्रशांत के घर लगे सीसी कैमरों के डीवीआर कब्जे में ली है। दोनों डीवीआर से पुलिस फुटेज खंगाल रही है।

'