Today Breaking News

डाल के नीचे दबकर मासूम बच्ची की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल थाना क्षेत्र के कुन्डेसर गांव स्थित कृषि भवन के पीछे तेज हवा के बीच हल्की वर्षा के साथ ही पाकड़ का पुराना पेड़ गिरने से एक सात वर्षीय किशोरी की मौत हो गई। बच्ची अपने ननिहाल में रह रही थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि कुन्डेसर गांव के रहने वाले विक्रमा चौधरी की नातिन सीमा, उनकी बेटी शकुन्तला के घर के समीप लगभग सौ साल पुराने पाकड़ के पेड़ के नीचे रोज की भांति चारपाई पर पढ़ रही थी। इसी बीच पाकड़ की एक बड़ी टहनी अचानक टूटकर विक्रमा चौधरी के घर के पास आकर गिर गयी। इस घटना में चारपाई पर पढ़ रही उसकी नातिन सीमा की तत्काल मौके पर मौत हो गई। वहीं विक्रमा का मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बरसात में पेड़ के नीचे न बैठें

हालांकि बरसात के दिनों में आपदा प्रबंधन विभाग और प्रशासन की तरफ से बार-बार इस बात को जनमानस के बीच प्रचारित प्रसारित किया जाता है कि लोग बरसात के वक्त खुले में पेड़ या बिजली के तार के नीचे आने वाले स्थानों पर ना बैठें। ऐसा करना प्राण घातक साबित हो सकता है।

'