Today Breaking News

पति ने शराब के लिए दोस्तों से कराया पत्नी का रेप, अश्लील वीडियो भी बनाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर से शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पति ने पैसों के लिए अपने दोस्तों से ही पत्नी का रेप कराना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, वह इसका अश्लील वीडियो भी बना लेता था। मना करने पर उसे मारता-पीटता और जान से मारने की धमकी देता था।

यह सिलसिला शादी के कुछ महीनों बाद ही शुरू हो गया था। गुरुवार यानी 7 जुलाई की पीड़िता ने पति और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कराया। मामला खोराबार इलाके का है।

आगे की पूरी कहानी पीड़िता की जुबानी...

''मैं बांसगांव के एक गांव की रहने वाली हूं। परिवार में माता- पिता और बहनें हैं। 8 महीने पहले नवंबर 2021 में मेरी शादी खोराबार के युवक के साथ हुई। मेरा परिवार बेहद गरीब है। इसलिए शादी में वो मुझे कोई खास दहेज नहीं दे सके। कुछ जरूरत का सामान देकर ही परिवार के लोगों ने मुझे विदा कर दिया।

शादी के वक्त मुझे बताया गया था कि मेरा पति प्राइवेट काम करता है, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वह कुछ भी नहीं करता। पति हर रोज शराब पीकर घर आता और मारपीट करता। जब मैं उससे काम करने के लिए कहती, तो उल्टा मुझसे ही पैसे कमाने और मायके वालों से पैसे मांगने की बात करता। कई बार हमारी इस बात को लेकर लड़ाई भी हुई। शादी में दहेज नहीं मिलने पर भी वो अक्सर मेरे साथ मारपीट करने लगा, लेकिन मैं सहती रही।

सोचा, कि अगर मायके वालों को बताऊंगी तो वे परेशान होंगे और रहना तो मुझे यहीं है। मायके के लोग पैसे से इतने मजबूत भी नहीं हैं कि पति की डिमांड पूरी कर सकें। इस बात को अब महीनों बीत चुके थे और मैं यह जान गई थी कि मेरा पति नशे का आदी है। वह अपनी शराब की लत पूरी करने के लिए कुछ भी कर सकता है। जब लत पूरी नहीं होती, तो वो मारपीट करने लगता। यहां तक तो मैं सहती गई, लेकिन अब बात सिर्फ इतनी ही नहीं रह गई थी।''

''दोस्तों को साथ घर लेकर आता था पति'' ''शराब की लत पूरी करने के लिए उसने अपने दोस्तों का सहारा लिया। अब आए दिन खुद तो शराब पीकर आता और अपने दोस्तों को भी साथ घर लाने लगा। नशे में पति मुझसे अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव देने लगा। मना करने पर वो मारता-पीटता और जान से मारने की धमकी देता। कुछ दिन तो किसी तरह मैं इसे टाल सकी। मगर, अब वह आए दिन शराब के नशे में खुद और अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरा रेप करने लगा।''

''मेरे रेप के बदले पति को मिलती थी शराब'' इसके एवज में उसके दोस्त उसे शराब पिलाते और पैसे भी देते। 6 महीने से वह जबरदस्ती खुद तो मेरा रेप करता और अपने दोस्तों से भी कराता रहा। रेप के बाद वह अपने दोस्तों के साथ मेरा अश्लील वीडियो भी बनाता था।

आखिरी घटना 6 जून की है। मेरा पति अपने दोस्त विक्की उर्फ लक्की को साथ लेकर घर पहुंचा। दोनों शराब के नशे में चूर थे। दोनों ने बारी- बारी से मुझसे रेप किया। मना करने पर बुरी तरह पीटा और अश्लील वीडियो भी बनाई।''

''हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास गई'' अब मैं थक चुकी थी। सोचा खुदकुशी करके जान दे दूं। मगर, ऐसा कर न सकी। मैं हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास गई। खोराबार पुलिस को सब कुछ बताया। एप्लिकेशन भी दी। मगर, पुलिस मेरा केस दर्ज करने की बजाय मुझे कल आने की बात कहकर दौड़ाती रही। बड़ी मुश्किल से 7 जुलाई की शाम पुलिस ने पति और उसके दोस्त विक्की उर्फ लक्की के खिलाफ केस दर्ज किया।

एडीजी से शिकायत की, तब केस दर्ज हुआ

गुरुवार को ADG की पहल पर पुलिस और फरियादी का आमना-सामना कराया गया। पीड़िता भी अपनी शिकायत लेकर इसमें गई थी। वहां एडीजी के सामने शिकायत की। तब जाकर देर शाम पुलिस ने पति और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। हालांकि, अभी दोनों फरार हैं।

इंस्पेक्टर खोराबार नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया, ''महिला की तहरीर पर पति और उसके दोस्त विक्की उर्फ लक्की के खिलाफ रेप, छेड़खानी, मारपीट, दहेज उत्पीड़न और IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।''

'