Today Breaking News

बेटी के साथ पिता ने की गंदी हरकत, बीच बाजार लड़की ने की चप्पलों से पिटाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर जिले के खतौली कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ गंदी हरकत की तो बेटी और मां ने उसे सबक सिखाया। शख्स पर अपनी सौतेली बेटी के साथ छेड़छाड़ करने और शराब पीकर मारपीट करने का आरोप है। उसकी इन हरकतों से परेशान बेटी ने मां के साथ मिलकर पिता की जमकर चप्पलों से पिटाई की। 

सार्वजनिक रूप से भरे बाजार बेटी ने पिता की चप्पलों से पिटाई की जिसका वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पिता को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग लड़की की तारीफ कर रहे हैं।

खतौली इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने पिता की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि पिता ने सौतेली बेटी के साथ छेड़खानी की थी, जिससे नाराज होकर बेटी ने अपनी मां के साथ मिलकर पिता की चप्पलों से जमकर पिटाई की। पुलिस ने शिकायत मिलने पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

वीडियो देखने वालों ने लड़की को अपने लिए खड़े होने पर तारीफ की। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर के खतौली थाने क्षेत्र के आलू मिल के पास बीच सड़क पर नशेड़ी पिता को बेटी ने जमकर पिटा। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि पिता पिटने के समय भी नशे की हालत में है। वहीं आसपास भीड़ जमा है और लोगों ने उसे पकड़ रखा है। लोग लड़कियों को उसे और पीटने के लिए कह रहे हैं। तभी वहां पुलिस के आने पर लड़कियां उसे पीटना रोकती हैं। 

'