Today Breaking News

अनुज कपाड़िया की होगी शो से छुट्टी? धीरे-धीरे घटाया जा रहा है गौरव खन्ना का स्क्रीन टाइम!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो अनुपमा पिछले 2 सालों से TRP लिस्ट में पहले पायदान पर बना हुआ है। शुरू से लेकर अभी तक हमने अनुपमा को वनराज शाह के परिवार के परिवार में बेहिसाब तकलीफें और तिरस्कार झेलते हुए देखा। हमने देखा कि किस तरह वह पाबंदियों की बेड़ियां तोड़कर निकली और परिवार के साथ-साथ खुद के लिए भी जीने का विकल्प चुना। लेकिन अब कहानी धीरे-धीरे बिलकुल नया मोड़ ले रही है।

गौरव खन्ना को शो से निकालने की हो रही है तैयारी?

अनुपमा की कहानी में पहला मेजर ट्विस्ट तब आया जब शो में अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना की एंट्री हुई। दूसरा मेजर ट्विस्ट अनुपमा की बहन मालविका की एंट्री थी और फिर अनुज के परिवार के बाद अब छोटी अनु के भी घर में आने से कहानी पूरी तरह नई करवट ले चुकी है। लेकिन फैंस द्वारा लगाए जा रहे कयासों की मानें तो जल्द ही अनुज कपाड़िया का स्क्रीनटाइम बहुत हद तक घटा दिया जाएगा।

पाखी की कपाड़िया हाउस में एंट्री से होगा तमाशा

कुछ फैंस तो सोशल मीडिया पर ये दावा भी कर रहे हैं कि अनुज कपाड़िया का किरदार करने वाले गौरव खन्ना को शो से हटाया जा सकता है। हालिया एपिसोड में हमने देखा कि किस तरह अनुपमा सही समय पर अस्पताल नहीं पहुंच पाती है और किंजल का ख्याल रखने में नाकाम रहती है। इधर अधिक और बरखा मिलकर पाखी को फुसलाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। जिसके बारे में समझाने पर उल्टा अनुपमा को ही खरी खोटी सुननी पड़ती है।

मालविका की तरह अनुज भी होगा शो से बाहर?

अनुज कपाड़िया पाखी को अपने घर में रखने को राजी हो गया है और दूसरी तरफ वनराज को जब इस बारे में पता चलता है तो उसके गुस्से का ठिकाना नहीं रहता। वह कपाड़िया हाउस में जाकर हंगामा कर देगा। इस सबके बीच लगातार अनुज का स्क्रीन टाइम घटाए जाने पर फैंस सोशल मीडिया पर अनुज से दूसरा शो ढूंढने की बात कह रहे हैं कि क्योंकि उन्हें लग रहा है कि जिस तरह धीरे-धीरे मालविका को शो से निकाल दिया गया वैसी ही शायद अनुज को शो भी शो से हटा दिया जाएगा।

'