Today Breaking News

अनुपमा ने दोबारा मां बनने के बाद शेयर की बेटी और अनुज के साथ फोटोज, फैंस बोले- परफेक्ट फैमिली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी का टॉप और सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा शो अनुपमा में इन दिनों इंट्रेस्टिंग ट्रैक चल रहा है। शो में अनुपमा और अनुज की बेटी की एंट्री हो गई है जिसे दोनों ने गोद लिया है। छोटी अनु के आने से कपाड़िया परिवार को तो बड़ा झटका लगा है। बरखा, अंकुश और अधिक तो परेशान हैं कि छोटी अनु के आने के बाद क्या होगा और कहीं सब कुछ अनुपमा और अनु के नाम ना हो जाए। हालांकि अनुपमा और अनुज फिलहाल बस बेटी के साथ हर मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं। दर्शकों को भी तीनों की ये बॉन्डिंग पसंद आ रही है। 

इसी बीच अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली ने अपनी ऑस्क्रीन बेटी यानी कि छोटी अनु और अनुज का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना के साथ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में आप देखेंगे कि तीनों ने येलो कलर के आउटफिट्स पहने हैं और तीनों के चेहरे पर स्माइल है।

फोटोज शेयर कर रुपाली ने लिखा, 'द मिनियन्स...कलर कॉर्डिनेटेड कपाड़िया।' फैंस इस पोस्ट पर तीनों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। कोई कमेंट  कर रहा है कपाड़िया बड़े ही प्यारे हैं। तो किसी ने कहा कि तीनों की ये फोटो परफेक्ट फैमिली फोटो है।

शाह परिवार के सामने आएगा सच

अब तक अनुपमा और अनुज ने सिर्फ कपाड़िया परिवार को छोटी अनु से मिलवाया है। हालांकि अनुपमा ने शाह परिवार को ये बोलकर सस्पेंस में डाल दिया था कि कोई आने वाला है। लेकिन कौन इसके बारे में शाह परिवार को कुछ नहीं पता है।

अब अनुपमा और अनुज, छोटी अनु को लेकर शाह परिवार जाएंगे और वहां छोटी अनु को लेकर परिवार का खासकर की बा और वनराज का क्या रिएक्शन होगा, ये देखना होगा।

अब तक हमेशा अनुपमा के हर फैसले पर सबसे पहले वनराज और बा ही खिलाफ में सामने आते हैं और ये बात पता चलने के बाद दोनों क्या हंगामा मचाएंगे ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

'