Today Breaking News

छोटी अनु के आने से शाह परिवार में आई खुशियां, अब अनुज-अनुपमा की बेटी को लेकर वनराज का होगा ये रिएक्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुमपा शो में इन दिनों अनुज और अनुपमा अपनी गोद ली हुई बेटी छोटी अनु के साथ लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। कपाड़िया परिवार में वापस खुशियां आई हैं। हालांकि शाह परिवार से वनराज, बा और परितोष, छोटी अनु को लेकर ज्यादा खुश नहीं हुए। 

छोटी अनु, शाह परिवार के घर गई थी, लेकिन वहां उसका स्वागत खुशियों के साथ नहीं हुआ। लेकिन छोटी अनु के शाह परिवार में कदम रखने के बाद वहां 2 बड़ी खुशियां आई हैं। दरअसल, वनराज और परितोष को जॉब के लिए ऑफर आया है। वनराज और परितोष घरवालों को ये बात बताते हैं और सभी काफी खुश होते हैं।

वहीं काव्या सभी से कहती है कि छोटी अनु के घर में कदम पड़ते ही सब अच्छा हो रहा है। अनु पूरे परिवार के लिए खुशनसीब है। अनुपमा को भी जब दोनों के जॉब ऑफर के बारे में पता चलेगा तो वह काफी खुश होगी।

अधिक खड़ी करेगा मुसीबत

हालांकि आने वाले एपिसोड में अधिक, सभी के लिए मुश्किलें पैदा करने वाला है। वह अब पाखी को छोटी अनु को लेकर भड़का रहा है। दरअसल, अनुज और अनुपमा, पाखी के स्कूल में जाएंगे और वहां छोटी अनु का एडमिशन करवाएंगे। लेकिन पाखी को डर है कि उसके दोस्तों को अगर पता चला तो सब उसका मजाक बनाएंगे और यही वजह है कि पाखी, छोटी अनु का एडमिशन वहां करवाने से मना कर देती है।

पाखी की धमकी

पाखी फिर कह देती है कि अगर उसके स्कूल में छोटी अनु का एडमिशन हुआ तो वह कॉलेज जाना बंद कर देगी। अब पाखी के इस बर्ताव और फैसले पर अनुपमा क्या करेगी, ये देखते हैं। क्या वह पाखी की धमकी को नजरअंदाज कर अनु का एडमिशन उसी स्कूल में करवाएगी या फिर पाखी की वजह से वह छोटी अनु के लिए नया फैसला लेगी।

'