Today Breaking News

इमली सीरियल में हो रही चाइल्ड स्टार रियांश डाभी की नई एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. इमली की कहानी में अब काफी कुछ होने वाला है। सीरियल, इमली के लिए एक नई शुरुआत की तैयारी कर रहा है जिसमें नई मुश्किलें उसका इंतजार कर रही हैं। मालिनी का गंदा खेल आर्यन और इमली को अलग करेगा, जब वे अपना बच्चा खो देंगे। आर्यन ने इमली को इस मिसकैरेज के लिए जिम्मेदार ठहराया है क्योंकि वह अपने एक्स पति आदित्य की बेटी की देखभाल करने में इतनी व्यस्त थी। निंदा और आरोपों के बीच कपल एक बुरे नोट पर अलग हो जाएगा। इस बीच, मालिनी भावनात्मक और मानसिक रूप से टूट गई, यह देखकर कि कैसे इमली ने उसका मातृ अधिकार छीन लिया। क्योंकि उसने जो किया उससे मालिनी बच्चे से अधिक नफरत करती है। अब आर्यन और इमली के अलग होने के बाद, मालिनी अपनी बेटी को अनाथालय भेजेगी।

शो में 5 साल के लीप के साथ इमली अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने वाली है। आर्यन और इमली 5 साल तक अलग रहेंगे और अब नियति जल्द ही उनका आमना-सामना कराने वाली है। इसी के साथ अब इमली सीरियल में एक नई एंट्री होने वाली है। जैसा कि हमने देखा है कि हर टीवी शो में मनोरंजन का स्तर बढ़ाने के लिए नए किरदारों का एंट्री कराई जाती है।

अब स्टार प्लस के शो इमली में भी ऐसा ही होने जा रहा है। हमें विशेष रूप से पता चला है कि चाइल्ड कलाकार रियांश दाभी शो में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो की कहानी में लगातार कई नई एंट्री और एक्जिट देखने को मिल रही है। मील में अभिनेत्री मयूरी देशमुख की वापसी भी हुई जिसने कहानी में एक बड़ा मोड़ ला दिया। अब शो में रियांश दाभी की नई एंट्री भी बड़ा ट्विस्ट लेकर आएगी। हालांकि उनके किरदार के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

हमने देखा है कि कैसे गशमीर महाजनी शो से बाहर हो गए। इसी के बाद मनस्वी वशिष्ठ को आदित्य त्रिपाठी की भूमिका निभाने के लिए शो में लाया गया। मनस्वी ने भी कुछ महीनों तक शो का हिस्सा रहने के बाद शो छोड़ दिया। शो में फिलहाल फहमान खान इमली उर्फ सुंबुल तौकीर खान के साथ रोमांस कर रहे हैं।

'