Today Breaking News

वनराज को सड़कछाप बोलेगी बरखा, पाखी की बदतमीजी देख मजे लेगी राखी दवे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में खूब फिल्मी ड्रामा देखने को मिलेगा। शाह हाउस में इस वक्त किंजल की गोदभराई की रस्म पूरी की जा रही है। इस रस्म में हिस्सा लेने के लिए अनुपमा के ससुराल वाले भी आए हुए हैं। वनराज और काव्या काम के सिलसिले में बाहर गए हुए हैं लेकिन जल्द ही वह घर लौट आएंगे। इसके बाद अनुपमा की खैर नहीं होगी। दरअसल अनुपमा में आज रात वनराज का सारा गुस्सा अनुपमा पर ही निकलने वाला है। कुछ समय पहले ही वनराज ने अनुपमा से और बाकी लोगों से गुजारिश की थी कि कपाड़िया और शाह परिवार को अलग-अलग ही रखा जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

पाखी और अधिक होंगे क्लोज 

अनुपमा के नए एपिसोड की शुरुआत काफी धमाकेदार होगी। सभी लोग किंजल की गोदभराई में जमकर डांस करेंगे। इस दौरान अधिक सभी की नजरों से बचाकर पाखी को एक कमरे में ले जाएगा। अनुपमा भांप लेगी कि कुछ ना कुछ गड़बड़ जरूर है। ऐसे में वह पाखी को खोजते-खोजते वनराज के कमरे तक पहुंच जाएगी और वहां का नजारा देखकर दंग रह जाएगी। कमरे में अधिक पाखी का हाथ थामे खड़ा होगा और दोनों एक-दूसरे में खोए हुए रहेंगे। अनुपमा यहीं पर बात संभाल लेती लेकिन पीछे से वनराज आ जाएगा और वह अधिक को घसीटता हुआ सभी के सामने ले जाएगा। गुस्से में तिलमिलाया वनराज अधिक को जोरदार तमाचा भी मारेगा।

वनराज को सड़कछाप कहेगी बरखा 

वनराज की बातों को काटते हुए अधिक बार-बार अपनी सफाई देगा। वनराज का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचेगा और वह अधिक को खूब सुनाएगा। वनराज की बातों को सुनते ही बरखा भी अपना आपा खो बैठेगी और सभी के सामने उसे सड़कछाप करेगी। इस दौरान अनुपमा बार-बार बात संभालने की कोशिश करेगी लेकिन वनराज उसे साफ शब्दों में कहेगा कि उसके मना करने के बाद भी उसने अपनी मनमानी की और यह सब उसी का नतीजा है। 

पाखी करेगी मां-बाप को बेइज्जत 

जहां वनराज तमतमाता हुआ अधिक को दोषी ठहराएगा वहीं पाखी अपना मुंह खोलते ही हर किसी को चौंका देगी। पाखी बिना कुछ सोचे समझे कहेगी कि वह अपनी मर्जी से अधिक के साथ कमरे में गई थी। साथ ही वह वनराज की कोई भी बात मानने से मना कर देगी। यह सब देखकर राखी दवे के दिल को सुकून मिलेगा और दूर से ही सारे मजे लेती रहेगी। फिलहाल तो अब देखना होगा कि अनुपमा पाखी को सही रास्ते पर लाने के लिए क्या करेगी? 


'