Today Breaking News

तेजाब से हमला करने वाला गिरफ्तार, गाजीपुर पुलिस संरक्षण में धडल्ले से बिक रहा तेजाब - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बिजली के भुगतान को लेकर दो भाईयों में बवाल हो गया था। जिस मामले में तेजाब से झुलसे बड़े भाई अशोक की तहरीर पर छोटे भाई संतोष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों भाइयों में जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें छोटे भाई ने बड़े पर तेजाब फेंक दिया था।

वहीं मारपीट में घायल छोटे भाई संतोष के तहरीर पर पुलिस ने बड़े भाई, पिता और भतीजे तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बवाल के मुख्य आरोपी पिता कांता वर्मा को घर से गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया।

मारपीट से बौखलाए छोटे भाई ने फेंका तेजाब

मामला जमानियां क्षेत्र के रेवतीपुर थाना अन्तर्गत नवली गांव के उत्तर टोला का है। जहां बीते गुरुवार की दोपहर दो सगे भाइयों में बकाया बिजली बिल के भुगतान व उसके शेयर भुगतान को लेकर मारपीट हो गई। आरोप है कि मारपीट से बौखलाए छोटे भाई ने जिसकी खुद कि सर्राफा कि दुकान है, वहां पर रखी तेजाब कि बोतल से बड़े भाई के परिवार और बीच बचाव में लगे चाचा-चाची पर फेंक दिया। जिससे छह लोग झुलस गये थे। सभी घायलों को रेवतीपुर सामुदायिक केंद्र भेजा, वहां से हालत खराब होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया, जहां सभी का उपचार जारी है।

ग्रामीणों ने बताया क्षेत्र में तेजाब कि खुलेआम बिक्री जोरो पर

ग्रामीणों ने बताया कि थाना क्षेत्र में तेजाब कि खुलेआम बिक्री जोरो पर है। बावजूद पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। इस बाबत सीओ विजय आनंद शाही ने बताया कि‌ दोनों पक्षों के तहरीर पर मुकदमा कायम कर मामले कि छानबीन कि जा रही है। जल्द आरोपितों को दबोच लिया जायेगा।

'