Today Breaking News

फरार चल रहा हत्यारा चोरी के ट्रैक्टर के साथ दबोचा गया - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां कोतवाली पुलिस ने आज बीस दिन पूर्व अधेड़ की हत्या के मामलें में वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी उमेश सिंह निवासी प्रहलादपुर जमानियां को सुबह कोतवाली क्षेत्र के देवढ़ी पुल से एक चोरी का ट्रैक्टर एक बारह बोर का तंमचा दो अदद जिन्दा कारतूस बरामद कर किया। थाने लाकर आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसका चालान कर उसे सक्षम न्यायालय में पेश किया। जहां उसके आरोपों कि गंम्भीरता को देखते हुए न्यायालय ने उसे चौदह दिनों कि न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया।

पत्नी ने बताया हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

मालूम हो कि बीते बीस दिन पूर्व संतोष सिंह (40) निवासी जमानियां कोतवाली स्थित प्रहलादपुर गांव के परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी संगीता सिंह ने आरोप लगाया था कि गांव के ही उमेश सिंह मेरे पति को बाइक से लेकर किसी जरूरी कार्य के लिए वाराणसी के लिए गये थे। पत्नी ने आरोप लगाया कि मेरे पति कि हत्या कर लाश रेलवे ट्रैक पर फेंक उमेश सिंह वाराणसी में उन्हें खोजने का नाटक करने लगे। इसके साथ ही उन्होंने परिजनों को भी सूचित किया। इसी दौरान अगले दिन बीते शनिवार की सुबह करीब 6:30 बजे पुलिस को लोकमनपुर रेलवे क्रासिंग से 300 मीटर पूरब रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा होने की सूचना मिली। जिसके बाद एसएचओ शेषधर पांडेय मौके पर पहुंचे देखा कि अधेड का शरीर दो हिस्सो में बंटा। पाकेट से मिले आधार के जरिए उसकी पहचान हो सकी थी, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को इस घटना कि सूचना दी।

कोतवाल वंदना सिंह ने बताया गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया

मौके पर पहुंची पत्नी ने पति के हत्या का आरोप लगाते हुए उमेश सिंह जो गांव का ही था। उसके खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या, साजिश रचने आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। इस बाबत कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया गया है।

'