Today Breaking News

इंडियन बैंक के CMD सहित 7 पर मुकदमा, लॉकर से आभूषणों के चोरी के बाद भी वसूला किराया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली में इंडियन बैंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शांतिलाल जैन, महाप्रबंधक पंकज त्रिपाठी समेत सात अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। बैंक के अधिकारियों के उपर आरोप है कि चोरों के द्वारा लॉकरों को काटने के बाद करोड़ों के आभूषणों की चोरी के बाद भी उपभोक्ताओं से लॉकर का किराया वसूला गया है। इससे नाराज उपभोक्ताओं ने बैंक के आला अफसरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आपकों बता दें कि इसी वर्ष 31 जनवरी की सुबह मालूम चला कि चोर जिला मुख्यालय के इंडियन बैंक के 39 लॉकर काटकर करोड़ों रुपये के आभूषण ले गए। मामले में पुलिस आठ चोरों को पकड़ चुकी है। पीड़ित लॉकरधारियों ने बैंक से लॉकर रेंट कटौती का विवरण मांगा। जिसमें बैंक ने लॉकर का किराया उनके खाते से 1475 रुपये दो जुलाई को काट लिया है।

बैंक प्रबंधन पर धोखाधड़ी का आरोप

नाराज पीड़ित लॉकरधारियों ने बैंक प्रबंधन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी थी। इसमें सीईओ, एमडी के अलावा एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अमीन सिद्दीकी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर द्वितीय अश्विनी कुमार, क्षेत्रीय प्रबंधक, जोनल मैनेजर व स्थानीय शाखा प्रबंधक योगेंद्र राम के खिलाफ धोखाधड़ी, ग्राहकों का मानसिक व आर्थिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया।

चांदी के आभूषण और सामान गायब

लॉकरधारी रचना सिंह बताया कि उनके लाकर से चांदी के आभूषण और सामान गायब होने की तहरीर बैंक ने दी थी। इंडियन बैंक में उनके दो लाकर थे। 27 नंबर को लाकर से सोने के आभूषण रखे गए थे। मुकदमा लिखवाने वाले लाकरधारियों में अलका तिवारी, सुमन तिवारी, रचना सिंह, रेखा सिंह, दिनेश सिंह, विजय प्रताप सिंह, लोकनाथ सिंह, विनोद कुमार, रामेश्वर सिंह आदि शामिल है।

'