Today Breaking News

फर्जी ढंग से संचालित नर्सिग होम सील - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद नगर में अब फर्जी नर्सिग होम संचालकों की खैर नहीं है। एसडीएम हर्षिता तिवारी ने फर्जी नर्सिंग चलाने वालों के खिलाफ अभियान चला दी है। मंगलवार को अवैध ढंग से संचालित दो नर्सिग होम पर छापेमारी किया। जिसके बाद अवैध जांच केंद्र सहित नर्सिंग होम संचालकों में हडकंप मच गया।

एसडीएम हर्षिता तिवारी ने तिवारीपुर मोड़ स्थित कृष्णा हास्पिटल में छापेमारी की। इस दौरान कोई भी चिकित्सक नहीं मिला। वहीं स्टाफ नर्स भी मौजूद नहीं थे। इस दौरान एक नौकर हीं मिला। एसडीएम ने सख्ती से चिकित्सक व स्टाफ के संबंध में जानकारी हासिल करने की कोशिश किया, लेकिन वह कुछ भी नहीं बता सका। इसक बाद चिकित्सकों के संबंध में कोई डिग्री भी नहीं मिला। मौके पर दो मरीज भर्ती मिले। 

जिसपर अस्पताल को सील करते हुए ऑफिस में रखे सभी दस्तावेज कब्जा में ले लिया। वहीं अस्पताल को सील करने का निर्देश दिया। इसके बाद बगल में स्थित साईं हॉस्पिटल व नर्सिंग होम का भी निरीक्षण किया। जहां भी ना कोई डॉक्टर और ना ही कोई स्टाफ मिला जिस पर उन्होंने उसके ऑफिस में रखे सारे रिकॉर्ड फाइल कागजात को जब्त कर लिया। एसडीएम हर्षिता तिवारी ने कहा कि क्षेत्र में कोई नर्सिंग होम या हॉस्पिटल फर्जी ढंग से संचालित मिलते है तो उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

'