Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने मुठभेड़ में अपराधी को किया गिरफ्तार, बचने के लिए पुलिस पर ताना तमंचा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की शाम बिहार बार्डर पर घेराबन्दी कर एक शातिर अपराधी को हल्की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जहां एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही गिरोह के अन्य साथियों की भी तलाश जोर शोर से की जा रही है। गहमर कोतवाली पुलिस मंगलवार की शाम थाना क्षेत्र के देवल बिहार बॉर्डर पर संदिग्ध व्यक्तियों वाहनों और शराब तस्करों के खिलाफ चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक आरोपी हथियार के साथ किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना के आधार पर पुलिस ने लहना चौराहा के पास घेराबंदी कर चेकिंग करना शुरू कर दिया।

पुलिस पर ताना तमंचा, चोरी का सामान बरामद

इस दौरान एक संदिग्ध को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर तमंचा तान दिया। कब तक पुलिस के जवानों ने घेराबंदी कर हल्की मुठभेड़ के बाद आरोपी को धर दबोचा। जांच पड़ताल में उसके पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर व जिंदा कारतूस के साथ 1 जोड़ी चांदी की पायल व चोरी की 6 मोबाइल बरामद हुई। पुलिसिया पूछताछ में उसने अपना नाम परमहंस पुत्र भीम राम निवासी दयालपुर थाना गहमर गाजीपुर बताया। आरोपी के विरुद्ध थाना गहमर पर पूर्व में ही मुकदमा पंजीकृत किया गया।

आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी कई अपराधिक मामले दर्ज

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी विश्वनाथ यादव थाना गहमर, उप निरीक्षक रामबाबू सिंह चौकी प्रभारी देवल, कांस्टेबल पंकज कुशवाहा, अभिजीत सिंह, रविन्द्र कुमार सिंह आदि शामिल रहे। थाना प्रभारी विश्वनाथ यादव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी कई अपराधिक मामले ब्राह्मण कोतवाली में दर्ज हैं। आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस पर गिरफ्तार अवैध तमंचा तान दिया था जिसे घेराबंदी कर दबोच लिया गया है। जिसके पास से चोरी की 6 मोबाइल, 1 जोड़ी चांदी का पायल व अवैध तमंचा 315 बोर व कारतूस बरामद हुआ है। संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए विधिक कार्रवाई की जा रही है।

'