Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, रेप का आरोपी गैंगस्टर घायल, दो गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में देर रात पुलिस मुठभेड़ में गैंगेस्टर बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ की इस कार्रवाई में गैंगस्टर समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से बाइक और असलहे भी बरामद हुए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान ने घटना की जानकारी हासिल की और उचित निर्देश दिए।

एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि जनपद में सघन चेकिंग का अभियान रात 11 बजे से 2 बजे तक चलाया जा रहा था। इसी क्रम में थाना जंगीपुर पुलिस यादव मोड़ पर बैरिकेटिंग कर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान सामने से सफेद अपाचे से आ रहे दो व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया तो दोनों ने बाइक मोड़ते हुए पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे।

थानाध्यक्ष की बाइक में लगी गोली

एसपी ने बताया कि गोली चलाते हुए दोनों भागने लगे। एक गोली थानाध्यक्ष जांगीपुर के मोबाइल वाहन के दाहिने तरफ गेट में धस गई। तत्काल थानाध्यक्ष द्वारा उन व्यक्तियों का पीछा किया गया और कंट्रोल रूम को सूचना दी।कंट्रोल रूम से सूचना मिलते ही क्षेत्र में भ्रमणशील स्वाट टीम द्वारा आलम पट्टी चौराहे की तरफ से जाकर बदमाशों की घेराबन्दी करने का प्रयास किया गया।

बाइक फिलसने से आए पकड़ में

थानाध्यक्ष जंगीपुर द्वारा कंट्रोल रूम को बताया गया कि बदमाश बघोल पुलिया की तरफ जा रहे है। स्वाट टीम व जंगीपुर थाना टीम से घिर जाने पर बदमाश बघोल पुलिया के पास से दूसरी तरफ जाना चाहे कि बाइक फिसल कर गिर गई। जिस पर बदमाश पुलिस टीम पर फायर करते हुए पैदल ही भागने लगे।

बदमाश के पैर में लगी गोली

पुलिस टीम के जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वह घायल होकर गिर पड़ा। एक अन्य साथी को मौके से भागते समय पुलिस टीम द्वारा बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया गया। घायल अभियुक्त को जिला अस्पताल मे एडमिट कराया गया है।

एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान संजीश उर्फ अन्नू पुत्र रामाश्रय राम निवासी महुआरी थाना नोनहरा जनपद गाजीपुर और उसके साथी की पहचान संदीप कुमार पुत्र मुराहू राम निवासी बोगना थाना मरदह जनपद गाजीपुर के रूप में हुई है। संजीश के पास से 1 पिस्टल और संदीप कुमार के पास से 1 तमंचा और सफेद रंग की अपाचे बाइक बरामद हुई है। घायल बदमाश संजीश उर्फ अन्नू के ऊपर गैंगेस्टर, रेप और चोरी के मुकदमे दर्ज है।

'