Today Breaking News

सई को मिलेगा सबसे बड़ा धोखा, पाखी संग सात फेरे लेगा विराट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. शो गुम है किसी के प्यार में इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है जबसे ये बात सामने आई है कि पाखी, सई और विराट के लिए सेरोगेट मदर बनेंगी। अब तक आपने देखा कि सई पहले गीता को सेरोगेट मदर बनाना चाहती थीं, लेकिन पाखी बीच में आकर सब खराब कर देती हैं और विराट फैसला लेता है कि अब पाखी ही उनकी सेरोगेट मदर बनेंगी। 

ये सब जानकर सई को काफी गुस्सा आता है और वह इससे टूट जाती हैं क्योंकि वह जानती हैं कि ऐसा करने से उनके रिश्ते में दरार आएगी। पाखी एक बार फिर उनके बीच आएगी। हालांकि विराट इन सब बातों को नजरअंदाज करके पाखी को सेरोगेट मदर बनने के लिए हां कह देता है। अब अस्पताल में ये फैसला करके सब घर आएंगे और परिवार वाले इस बात को जानकर हैरान हो जाएंगे।

सई, विराट से नाराज होंगी और जब वह उन्हें खाना खिलाने की कोशिश करेंगे तो सई मना कर देंगी। सई, विराट पर आरोप लगाएंगी कि उन्होंने उनकी जगह पाखी को चुना।

आएंगे बड़े ट्विस्ट

इसके साथ ही आने वाले एपिसोड में और बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं जिसे जानकर फैंस को भी झटका लगेगा। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि पाखी के सेरोगेट बनने से सई इतनी दुखी हो जाएंगी कि वह विराट और पूरे परिवार को छोड़कर चली जाएंगी। इसके बाद फिर शो में आएगा एक लीप। यह लीप सब बदल कर रख देगा। इस लीप के बाद तीनों की जिंदगी एक नया मोड़ आएगा।

विराट और पाखी की शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक सई के घर और विराट को छोड़ने के बाद पाखी बेटी को जन्म देंगी और उसका नाम होगा सवी। इससे बड़े जो ट्विस्ट शो में आएगा वो ये कि लीप के बाद दिखाया जाएगा कि विराट और पाखी की शादी हो जाएगी। दोनों बेटी सवी के लिए ये फैसला लेंगे।

अब इस फैसले के बाद जब सई वापस लौटेंगी तो उनका क्या रिएक्शन होगा और क्या इसके बाद हमेशा के लिए विराट और सई का रिश्ता टूट जाएगा, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। लेकिन ये जरूर है कि शो में आने वाले दिनों में काफी हंगामा और बवाल होने वाला है।

'